1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame himanshi khurana shared heart broken poems hinting at her break up with asim riaz fans says this div

क्या हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हो गया ब्रेकअप? इस पोस्ट को देखकर फैंस पूछ रहे सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himanshi khurana Asim riaz
Himanshi khurana Asim riaz
instagram

Himanshi khurana Asim riaz : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्‍टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में मुलाकात हुई और दोनों के बीच एक शानदार केमेस्‍ट्री बन गई. हाल ही में हिमांशी आसिम के साथ म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' (Afsos Karoge) में नजर आई थी. इस बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट उनके फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि कहीं दोनों का ब्रेकअप तो नहीं हो गया.

दरअसल, हिमांशी खुराना ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें गाने के बोल है 'आय विल नेवर लव अगेन.' जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ लाइन्स लिखी 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं.' 'हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था.'

Himanshi khurana instagram story
Himanshi khurana instagram story
instagram

हिमांशी ने कुछ और लाइन्स शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'सब बदल गए, अपना भी हक बनता है.' आखिरी स्टोरी में उन्होंने लिखा है, 'सब ज्ञान देते हैं, तुम साथ देना.' ये सारे पोस्ट को देखकर फैंस ये सोच रहे है कि कहीं दोनों का ब्रेकअप तो नहीं हो गया. बता दें कि आसिम रियाज के फैंस नहीं चाहते थे कि दोनों साथ में कोई म्यूजिक वीडियो में आए. आसिम के फैंस को उन दोनों की जोड़ी पसन्द नहीं आती. फैंस ने इतना तक कहा कि एक्ट्रेस ने जो अपनी लाइफ में पाया है वो आसिम के कारण से ही पाया है.

Himanshi khurana instagram story
Himanshi khurana instagram story
instagram

कुछ समय पहले ही आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांटिक सॉन्‍ग 'ख्‍याल राख्‍या कर' रिलीज हुआ था. इस नये पंजाबी सॉन्‍ग में हिमांशी खुराना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था. इससे पहले आसिम और हिमांशी का रोमांस और नोक-झोंक से भरा गाना 'कल्ला सोहना नई' रिलीज हुआ था. इस गाने को नेहा कक्‍कड़ ने गाया है. हाल ही में आसिम को एक और सॉन्‍ग रिलीज हुआ है. हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है.

आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. आसिम ने तो बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज कर दिया था, हालांकि हिमांशी ने घर के बाहर आने के बाद आसिम को पसंद करनेवाली बात कही थी. पिछले दिनों आसिम की फैमिली के साथ हिमांशी की तसवीरें भी खूब वायरल हुई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें