18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnurag Dobhal ने तंग आकर Bigg Boss 17 को मारी लात, बोले- तंग आ गया मैं इस भेदभाव से...

Anurag Dobhal ने तंग आकर Bigg Boss 17 को मारी लात, बोले- तंग आ गया मैं इस भेदभाव से…

अनुराग डोभाल 'बिग बॉस 17' के एपिसोड का मुख्य आकर्षण थे. पिछले कुछ समय से वह अपने साथी प्रतियोगियों से घर को लेकर काफी शिकायतें कर रहे थे. अब उन्होंने स्वेच्छा से 2 करोड़ रुपये की पेनाल्टी भरकर घर से बाहर निकलने की इच्छा जताई है.

सलमान खान का रियलिटी शो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होता है. सीज़न 1 से सीज़न 17 तक, बिग बॉस अलग-अलग गेम की मदद से दर्शकों को एंटरटेन करता रहा है. हर दिन घर में कई झगड़े हो रहे हैं. अंकिता लोखंडे के अलावा एक और प्रतियोगी जो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है वह हैं अनुराग डोभाल. यूट्यूबर अब रियालिटी शो को छोड़ने के लिए तैयार है. आज के बिग बॉस 17 एपिसोड में, अनुराग डोभाल को मन्नारा चोपड़ा के साथ बातचीत करते हुए शो में महसूस होने वाली नाराजगी व्यक्त करते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने अनुराग को चीजों को हल्के में लेने की सलाह देने की कोशिश की. यूट्यूबर ने तब जवाब दिया कि उसने शो छोड़ने के लिए आवश्यक कागजी कार्रवाई का हवाला देते हुए अनुबंध मांगा था, जिस पर मन्नारा ने उसे सलाह देते हुए कहा, “मैं वास्तव में आपको एक दोस्त के रूप में कह रही हूं, आपको छोड़ देना चाहिए”. यूकेओ7 राइडर ने जवाब दिया कि उसने हमेशा हर स्थिति में उसका समर्थन किया है, इसलिए उसका यह कहना गलत है कि वह अपने दोस्तों को नहीं पहचान सकता.

बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को लगाई फटकार

यह बातचीत अनुराग डोभाल द्वारा शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के प्रति पक्षपात महसूस करने के संबंध में बिग बॉस द्वारा लिविंग एरिया में आयोजित सम्मेलन के बाद हुई थी. बिग बॉस ने पूरे घर के सामने अनुराग से वही सवाल पूछे जो अनुराग पक्षपात को लेकर उठा रहे थे. बिग बॉस ने बताया कि जिस तरह विक्की और अंकिता की माताओं को उन्हें सलाह देने के लिए आमंत्रित किया गया था, उसी तरह अनुराग के परिवार को भी उनके ‘ब्रो सेना’ के कुछ सदस्यों के साथ शो में आने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया. अपने बचाव में अनुराग ने समझाने की कोशिश की, लेकिन रिंकू धवन ने टोकते हुए कहा कि काफी समय से किसी ने उनकी ‘ब्रो सेना’ का जिक्र नहीं किया था. अन्य प्रतियोगी सहमत हुए और उन्हें यह सीन दिखाने का प्रयास किया. उनके प्रयासों के बावजूद, अनुराग लगातार अपना बचाव और सफाई देकर अपनी भावनाओं पर कायम रहे.

अनुराग 2 करोड़ रुपये देकर शो छोड़ना चाहते हैं

पिछले एपिसोड में, बिग बॉस ने अनुराग डोभाल की खिंचाई की और उनसे कहा कि वह शो को अपने नियमों के अनुसार चलाएंगे. बीबी ने सभी प्रतियोगियों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा. इसके बाद उन्होंने अनुराग को घर में नेगिटिविटी फैलाने के लिए डांटा. बीबी ने सभी को यह भी याद दिलाया कि उन्होंने पहले सप्ताह में ही घोषणा कर दी थी कि वह बहुत पक्षपाती होंगे और उनके अपने पसंदीदा और गैर-पसंदीदा होंगे. उन्होंने अनुराग को ‘क्राई बेबी’ तक कह दिया. इसके बाद बिग बॉस ने अनुराग को बताया कि जब भी वह इमोशनल रूप से निराश होते थे तो वह हमेशा उन्हें सांत्वना देते थे.

https://www.instagram.com/p/C0I0etMrxjl/

मुनव्वर फारूकी ने की अनुराग को समझाने की कोशिश:

इस घटना के बाद, कई घर वालों ने अनुराग को स्थिति समझाने की कोशिश की. मुनव्वर फारुकी को भी अनुराग से उसी स्थिति के बारे में बात करते हुए देखा गया, और उन्हें यह समझाने की कोशिश की गई कि उन्हें शो क्यों नहीं छोड़ना चाहिए. उन्होंने डोभाल से यह भी अनुरोध किया, “अगर तुझे जाना है, तू ये सोच रहा है कि आप शो छोड़ना चाहते हैं, कृपया पुनर्विचार करें भाई”. अनुराग डोभाल को शो न छोड़ने के लिए मनाने के लिए की गई सभी बातचीत के बाद, डोभाल ने अंततः स्वैच्छिक रूप से बाहर निकलने का फैसला किया, और बिग बॉस से उनके जाने के लिए दरवाजे खोलने का आग्रह किया.

‘बिग बॉस 17’ के बारे में

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा. ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है. वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होता है. घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है. ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम. यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे.

Also Read: Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई पर फराह खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उल्टा ही होना चाहिए जब भी…

ये कंटेस्टेंट हो चुके हैं नॉमिनेट

‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों में बंटा हुआ है, जिनके नाम हैं दिल, दिमाग और दम. ‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगी अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा , समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा हैं. सोनिया बंसल ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं. मनस्वी ममगई भी बेघर हो गई हैं. 20 नवंबर को नवीद सोले ने मिड एविक्शन में घर छोड़ दिया. इस बीच, जिग्ना वोरा 25 नवंबर को बाहर हो गईं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें