19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनBigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई पर फराह खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उल्टा ही होना चाहिए...

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई पर फराह खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उल्टा ही होना चाहिए जब भी…

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में हर दिन किसी न किसी मुद्दे पर जमकर लड़ाईयां होती हैं. इस सीजन में दो रियल लाइफ कपल आए है, जिसमें अंकिता-विक्की और नील-ऐश्वर्या का नाम शामिल है. अब फराह खान ने कपल्स के झगड़ों पर बात की है.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. शो के एक भी एपिसोड को देखना फैंस मिस नहीं करते हैं. इस सीजन में अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार जैसे लोकप्रिय सेलेब्स धमाल मचा रहे हैं. अब वीकेंड का वार में सुपरस्टार होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास लगाई. इस बातचीत के दौरान सलमान खान ने अंकिता लोखंडे से सवाल भी किया और उनसे पूछा कि क्या उनके रिश्ते विक्की की रणनीति के कारण हैं, तो अंकिता ने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि खानजादी और मन्नारा चोपड़ा के साथ उन्होंने जो रिश्ता साझा किया वह उनकी अपनी पसंद थी और यह वास्तविक था. अब फराह खान ने अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई को लेकर बात की.

अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या-नील की लड़ाई पर फराह खान

फराह खान, जो हर मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिमाबाचिया के एलओएल पॉडकास्ट में शामिल हुईं. उन्होंने मेजबानों से बात करते हुए न केवल अपने जीवन के विभिन्न किस्से साझा किए, बल्कि यह भी बताया कि वह बिग बॉस के वर्तमान सीज़न और प्रतियोगियों के बारे में क्या महसूस करती हैं. कपल्स पर बातचीत के दौरान फराह खान ने बिग बॉस 17 के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, “उल्टा ही होना चाहिए. दोनों पार्टनर्स बोलेंगे तो नील-ऐश्वर्या हो जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/C0DzRm6yBP6/

बिग बॉस 17 को फॉलो कर रही हैं फराह खान

यह सुनकर भारती सिंह हंसने लगीं, जबकि हर्ष लिंबाचिया ने फराह से सवाल किया कि क्या वह बिग बॉस के मौजूदा सीजन को फॉलो कर रही हैं. कोरियोग्राफर ने हां में जवाब दिया और बताया कि वह बिना किसी तनाव के शो देख रही हैं, क्योंकि पिछली बार, उनके भाई साजिद खान ने बीबी हाउस में प्रवेश किया था और इससे उनकी रातों की नींद उड़ गई थी. फराह खान ने खुलासा किया कि जब बिग बॉस 16 में आने वाले मेहमान भी ट्रोल होने के डर से साजिद को नजरअंदाज कर रहे थे तो वह कैसे चिढ़ गईं. इसके अलावा, फिल्म निर्माता ने बताया कि वह विवादास्पद शो के नवीनतम सीज़न को कैसे ढूंढ रही हैं. प्रतियोगियों पर अपने मन की बात साझा करते हुए उन्होंने कहा, “अभिषेक (कुमार) पहले गधा था अब अच्छा हो गया है. अभी क्यूट हो गया है वो. वह सिद्धार्थ शुक्ला और असिम रियाज़ की नकल करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब वह आकर्षक दिख रहे हैं.”

https://www.instagram.com/p/C0CPBzjtSl5/

विक्की जैन की तारीफ में फराह ने कही ये बात

शो में जोड़ियों के बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा, “मुझे विक्की जैन पसंद हैं. शुरुआती 4-5 हफ्तों में मुझे विक्की प्यारा और अंकिता लोखंडे चिड़चिड़ी लगी. मैं अंकिता को जानती हूं, इसलिए मैंने सोचा, ‘वह अचानक निरूपा रॉय क्यों बन गई.’ नील-ऐश्वर्या पर टिप्पणी करते हुए, निर्माता ने कहा, “माशाअल्लाह हैं वो दोनो… मैंने किसी को अपने पतियों से इस तरह बात करते नहीं सुना.”

https://www.instagram.com/p/C0B4y8LSYQS/

मन्नारा और अंकिता में हुई जबरदस्त लड़ाई

जहां अंकिता लोखंडे ने सलमान खान से मन्नारा चोपड़ा के साथ रिश्ता साझा करने की बात की, वहीं मन्ना ने सीधे तौर पर अंकिता के साथ किसी भी तरह का रिश्ता होने से इनकार कर दिया. सलमान के बाहर जाने के बाद अंकिता और मन्नारा के बीच इस विषय पर बहस हो जाती है. बातचीत की शुरुआत अंकिता से होती है क्योंकि वह मन्नारा को समझाती है कि उसने उनके साथ एक करीबी रिश्ता बनाया है. अंकिता ने मन्नारा को आगे बताया कि कैसे अन्य प्रतियोगी उनके रिश्ते की तारीफ करते थे. उन्होंने मन्नारा से कहा कि अगर वह इस विषय पर चर्चा करना चाहती हैं, तो कभी भी आकर इस पर चर्चा कर सकती हैं. वह मन्नारा से कहती है कि वह किसी के बहकावे में न आए और अकेले में बातचीत करे. जैसे ही अंकिता की आवाज बढ़ती है, मन्नारा उसे शांति से बात करने के लिए कहती है.

Also Read: Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान के शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, ये दो कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर

मन्नारा ने अंकिता को जमकर लताड़ा

इसके बाद मन्नारा अपना आपा खो देती है और अंकिता लोखंडे से कहती है कि वह उसके साथ कोई दोस्ती नहीं चाहती. मन्नारा का कहना है कि वह शो से बाहर निकलने के बाद उनके बंधन पर विचार करेंगी, लेकिन घर में वह कभी भी उनके साथ बंधन में नहीं रह सकतीं. जैसे ही मन्नारा ऊंची आवाज में यह कहती है, अंकिता भड़क जाती है और उसे भला-बुरा कहती है. मन्नारा लगातार अंकिता से कहती रहती है कि उसका उसके साथ कभी कोई रिश्ता नहीं रहा और वह कभी ऐसा नहीं चाहती.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें