22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, ये दो कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, ये दो कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर

बिग बॉस 17 को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो को शानदार टीआरपी मिल रही है और इसलिए इस बार मेकर्स ने कई एलिमिनेशन प्लान किए हैं. नवीद सोले हाल ही में बाहर हो गए. अब घर में फिर से एक शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है. जिसने सभी को शॉक्ड कर दिया है.

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार आ गया है और एलिमिनेशन भी नजदीक है. हर कोई जानना चाहता है कि इस हफ्ते कौन सा कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट होगा. प्रीमियर की रात कुल 17 प्रतियोगियों ने घर में प्रवेश किया था और बाद में दो वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों ने एंट्री ली. सोनिया बंसल शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. बाहर का रास्ता दिखाने वाली दूसरी वाइल्डकार्ड प्रतियोगी मनस्वी ममगई थीं. इस हफ्ते के दौरान, घर की वोटिंग के बाद नावेद सोले को मिड डे एविक्शन का सामना करना पड़ा. अब, बिग बॉस 17 के चौथे एलिमिनेशन का समय आ गया है. आ रही ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिग्ना वोरा एलिमिनेट हो गई हैं. उनके जाने से घरवालों बुरी तरह टूट गए हैं. हालांकि सीजन में और तड़का लगाने के लिए कई वाइल्डकार्ड की एंट्री होने वाली है.

कौन सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते हुआ एलिमिनेट

इस हफ्ते कुल छह प्रतियोगी नॉमिनेट हुए हैं. जिसमें अंकिता लोखंडे, सना रईस खान, जिग्ना वोरा, अनुराग डोभाल और तहलका रेड जोन में थे. अब लाइवफीड्स अपडेट्स द्वारा किए गए एक ट्वीट के अनुसार, यह जिग्ना वोरा हैं, जो बिग बॉस 17 से बाहर हो गई हैं. हालांकि, अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. उनके साथ सना रईस खान के बाहर होने के भी फुल टू चांस है. क्योंकि वे दोनों उबाऊ हैं और ज्यादा नहीं खेलते हैं.

https://www.instagram.com/p/C0BGba6vSU1/

ये होंगे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी और इसके लिए राखी सावंत से दोबारा संपर्क किया गया है. उनके साथ आदिल खान दुर्रानी को भी शो का ऑफर दिया गया है. अनुपमा स्टार तस्नीम नेरुरकर और निधि शाह को भी बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि शो में पूनम पांडे और ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी की एंट्री हो रही है. सोशल मीडिया स्टार भाविन भानुशाली और बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम कथित तौर पर वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश करेंगे.

https://www.instagram.com/p/Cz_a78PvysM/

कौन हैं जिग्ना वोरा और उनकी बिग बॉस 17 की जर्नी

जिग्ना वोरा एक पूर्व भारतीय पत्रकार हैं, जिन्हें ज्योतिर्मय डे हत्याकांड में झूठा आरोप लगने के कारण कठिन समय का सामना करना पड़ा. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और वह सलाखों के पीछे थी. हाल ही में, उन्हें एक बार फिर प्रसिद्धि मिली क्योंकि उनकी कहानी बताने वाली स्कूप नाम की एक वेब सीरीज नेटफ्लिक्स में आई. इसके बाद जिग्ना वोरा ने बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की और अपनी मिठास से सभी का दिल जीत लिया. घर के अंदर, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें उन्हें कहानी का अपना पक्ष सभी के साथ साझा करने का मौका मिला. प्रेस कॉन्फ्रेंस तब हिट हुई जब जिग्ना ने खुलकर हर बात पर बात की.

Also Read: Bigg Boss 17 को रिजेक्ट करने पर यूट्यूबर Armaan Malik ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पायल और कृतिका ने भी वैसा…

जिग्ना वोरा-रिंकू धवन एक दूसरे के हैं पक्के दोस्त

बिग बॉस 17 के घर के अंदर, जिग्ना वोरा ने रिंकू धवन के साथ सबसे अच्छी दोस्ती बनाई. दोनों हर समय एक-दूसरे के साथ खड़े रहे. मुनव्वर फारुकी से भी उनकी लगभग अच्छी दोस्ती हो गई. एलिमिनेशन के अलावा वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ खूब आतिशबाजी भी होगी. होस्ट और दोस्त विक्की जैन को अंकिता लोखंडे के सामने बेनकाब करेंगे. वह विक्की जैन और सना रईस खान के बीच हुई हाथापाई के बारे में सबकुछ बताएंगे. मुनव्वर फारुकी भी रडार पर होंगे, क्योंकि सलमान खान अन्य प्रतियोगियों को कठपुतली के रूप में इस्तेमाल करने के लिए उनकी आलोचना करेंगे. एक फिर जिग्ना को बिग बॉस 17 में प्रवेश करने से पहले अपने पूर्व प्रेमी के साथ हुई आखिरी बातचीत याद आई. रिंकू धवन और नील भट्ट से बात करते हुए, जिग्ना वोरा ने कहा, “सोचो जब मैं यहां से बाहर जाऊंगी वो इंसान का क्या रिएक्शन होगा? हैरान रिंकू ने जिग्ना से सवाल किया, “वो तो बात ही नहीं करते ना आपसे.” जिग्ना ने ना में सिर हिलाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें