22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस हाउस में बच्चों के नाम कर रही डिसाइड! क्या मां बनने वाली...

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस हाउस में बच्चों के नाम कर रही डिसाइड! क्या मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस

बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ नया होता है. अब तक रियालिटी शो में किसी ने भी किसी से सच्ची दोस्ती नहीं की है. सब अपने-अपने गेम को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं. अब नावेद ने खुलासा कर दिया है कि क्या वाकई अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं या नहीं.

बिग बॉस 17 इन-दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. शो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इधर घरवाले भी अपनी हंसी-मजाक से उन्हें एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि कुछ प्रतियोगी अपनी लड़ाई से भी सुर्खियां बटौर रहे हैं. लेटेस्ट सीज़न के सबसे प्रसिद्ध प्रतियोगियों में अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन हैं. यह स्टार जोड़ी घर के अंदर अपने लगातार झगड़ों और अच्छी गेम खेलने को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में अंकिता लोखंडे को ये कहते हुए सुना गया था कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं ये जांचने के लिए उन्होंने टेस्ट कराया है. अब बेघर हुए प्रतियोगी नवीद सोले ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव निकली या फिर नेगेटिव

क्या अंकिता लोखंडे सच में प्रेग्नेंट हैं?

हाल ही के एक एपिसोड में घर के प्रतियोगियों ने नवीद सोले को एलिमिनेट करने का फैसला किया. बिग बॉस ने दिमाग हाउस के प्रतियोगियों को तीन नाम चुनने की शक्ति दी, जो ग्रेस पीरियड पर घर के अंदर हैं. रिंकू धवन, जिग्ना वोरा और नवीद सोले चुने गए. बाद में बिग बॉस ने दम के घर वालों से यह तय करने को कहा कि इन तीनों में से किसे बाहर किया जाना चाहिए. नवीद सोले को मिड वीक एलिमिनेशन में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. दैनिक जागरण के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, उनसे पूछा गया कि क्या अंकिता लोखंडे वास्तव में मां बनने वाली हैं, तो उन्होंने कहा कि चीजें पॉजिटिव दिशा में आगे बढ़ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Czv6zAFofgK/

बिग बॉस 17 का पिछला एपिसोड

बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में अभिषेक कुमार और विक्की जैन की बड़ी लड़ाई हुई थी. वीकेंड का वार पर हुए झगड़े के बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया. विक्की ने निराशा व्यक्त की क्योंकि अभिषेक एक बार भी चीजों को सुलझाने के लिए उनके पास नहीं आए, जबकि अभिषेक रोये क्योंकि उन्हें चोट लगी थी. एपिसोड के अंत में, इस सप्ताह नामांकित प्रतियोगी अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सना रईस खान, सनी आर्या और अंकिता लोखंडे हैं.

https://www.instagram.com/p/CzyOUwjy1La/

बच्चों के नाम डिसाइड कर रही हैं अंकिता

नावेद ने कहा, एक्ट्रेस ने उनसे यह भी वादा किया है कि वह बच्चे का नाम रखने में उनकी मदद लेंगी. नावेद सोले के हवाले से कहा गया, “देखिए, अभी, सब कुछ सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रहा है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं. अंकिता ने मुझसे यह भी वादा किया कि वह बच्चे के नामकरण में मेरी मदद लेगी. हमने हिंदी और अंग्रेजी नामों को मिक्स करने की योजना बनाई है… मेरे दिमाग में कुछ नाम हैं, लेकिन मैं उन्हें तभी साझा करूंगा, जब सही समय आएगा.” खैर, क्या इसका मतलब यह है कि अंकिता लोखंडे सच में में प्रेग्नेंट हैं?

https://www.instagram.com/p/Cz3cb-eIWR9/?img_index=1

विक्की जैन खेल रहे हैं असली गेम

बिग बॉस 17 में, विक्की जैन एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में सामने आ रहे हैं क्योंकि वह अपने अधिकांश सह-प्रतियोगियों के साथ सफलतापूर्वक दोस्ती करने में कामयाब रहे हैं. दूसरी ओर, अंकिता लोखंडे भावनाओं से भरी हुई हैं, क्योंकि उन्हें विक्की जैन से वह समय नहीं मिल पा रहा है जो वह चाहती हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को सलाह दी कि वह अपना गेम खुद खेलें और विक्की के पीछे न भागें.

Also Read: Bigg Boss 17 को रिजेक्ट करने पर यूट्यूबर Armaan Malik ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पायल और कृतिका ने भी वैसा…

बिग बॉस ने घरवालो को दी कड़ी सजा

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों को बिग बॉस से एक और झटका मिलने वाला है. दरअसल घर में काफी गंदगी थी, जिसके बाद बिग बॉस उनके सारे सामान को जब्त करने की कोशिश करते हैं. अनाउंसमेंट होते ही घर के सदस्य जल्दी-जल्दी घर की सफाई करने में जुट जाते हैं. किचन से लेकर बेडरूम और बर्तनों तक, प्रतियोगी गंदगी साफ करने के लिए दौड़ पड़ते हैं. हालांकि, लगभग एक घंटे के बाद, बिग बॉस ने काले कपड़े पहने और अपने चेहरे ढके हुए कुछ लोगों को भेजा और उन्होंने अव्यवस्थित तरीके से लावारिस पड़ी वस्तुओं को जब्त करना शुरू कर दिया. अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और अन्य घबरा गए क्योंकि उन्हें ऐसा होने की उम्मीद नहीं थी. बिग बॉस द्वारा भेजे गए वॉलंटियर्स द्वारा सनी आर्या का सामान जब्त कर लिया जाता है. बाद में, प्रतियोगी बिग बॉस से माफी मांगते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें