23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और नील भट्ट में हुई भयंकर लड़ाई, एक्ट्रेस बोली- पोक करते रहिए आप फेक…

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली. दरअसल नॉमिनेशन टास्क के दौरान दोनों आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर आवाज उठानी शुरू कर दी.

विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 17 हर दिन फैंस को हाई इंटेंसिटी ड्रामा परोस रहा है. बीते दिनों वीकेंड का वार में जिग्ना वोरा एलिमिनेट हुई थी. अब लेटेस्ट एपिसोड प्रतियोगियों के बीच भावनाओं और बढ़ते तनाव से भरा था. वीडियो में नामांकन को लेकर अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच एक बदसूरत लड़ाई दिखाई गई है. जब नील ने अंकिता की नकल करना शुरू कर दिया तो उनके बीच चीजें खराब हो गईं. विक्की जैन ने नील भट्ट को यह कहते हुए नॉमिनेट किया कि शो में उनका खेल बहुत मजबूत नहीं है, जिसके बाद उन्होंने अंकिता को नॉमिनेशन किया. जब उनसे नॉमिनेशन के पीछे का कारण पूछा गया, तो नील ने बताया कि उन्हें वह नकली लगती है. इससे उन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. अंकिता ने नील से कहा कि वह सिर्फ एक सुरक्षित गेम खेल रहा है और ‘फट्टू’ है.

अंकिता और नील के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

अंकिता लोखंडे ने कहा, “मुझे लग रहा है कि आप सिर्फ एक सेफ गेम खेल रहे हैं, क्योंकि आप फेक हो ना. आपका गेम फट्टू है.” नील ने जवाब देते हुए कहा, “मुझसे ऐसी बात मत करो, क्योंकि सबको पता है कि आप कितने फेक हैं, इसलिए मैं आपकी एक्टिंग कर रहा हूं. मैं तुम्हें पोक करता रहूंगा और मुझे जब नॉमिनेट करना होगा करुंगा. बाद में, नील को पवित्र रिश्ता अभिनेत्री की नकल करते देखा गया. इस पर अंकिता को गुस्सा आ गया और वह उस पर चिल्लाने लगी. हालांकि, नील ने ऐसा ही करना जारी रखा. यह देखना रोमांचक होगा कि सप्ताह के लिए अन्य प्रतियोगी किसे नामांकित करते हैं. द खबरी की रिपोर्ट की मानें तो इस वीक जो प्रतियोगी डेंजर जोन में हैं, उनका नाम रिंकू धवण, विक्की जैन, खानजादी, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग और अरुण शेट्टी है.

मन्नारा चोपड़ा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

इसके अलावा हर सेलिब्रिटी के सबसे अच्छे दोस्त ओरहान अत्रामणि उर्फ ​​​​ओरी ने घर में प्रवेश किया और प्रतियोगियों के साथ अच्छा समय बिताया. इसके अलावा सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक मन्नारा चोपड़ा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. उन्होंने अनुराग डोभाल से लंबी बातचीत की, जिन्हें वह घर के अंदर अपने करीबी दोस्तों में से एक मानती हैं. शाम के दौरान, मन्नारा चोपड़ा को बिग बॉस 17 के ड्रेसिंग रूम में तैयार होते देखा जाता है, जब वह रोती है और खुद से कहती है, “क्या हो गया मुझे? दिमाग ही नहीं चल रहा है.” अनुराग डोभाल भी मौजूद थे और उनसे कहते हैं, “भाई, तेरेको बात करनी है कुछ भी?”

मन्नारा और अनुराग में होती है घंटों बातचीत

मन्नारा पहले जवाब देती है कि वह घर जाना चाहती है और वह वैसे भी गेम खेलने के लिए घर नहीं आई है. वह कहती है, “मुझे पता ही नहीं मैं आई थी क्यों.” अनुराग उससे पूछता है कि क्या उसे घर की याद आती है, और अभिनेत्री यह कहकर इनकार कर देती है कि वह कभी भी इस तरह की किसी चीज़ का हिस्सा नहीं रही है. वह आगे कहती हैं, “यार, टीवी पर बेज्जती हो रही हैं. मैं यहां अपमान करवाने के लिए नहीं हूं. मैं इधर फूट डालो और राज करो का खेल देखने के लिए तैयार नहीं हूं. वे मेरे सभी लोगों को चाहते हैं क्योंकि मैं उन लोगों के समूह में आने के लिए तैयार नहीं हूं.” अनुराग उसे शांत होने के लिए कहता है और बोलता है, “तुझे ऐसा क्यों लग रहा है?”

Also Read: Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई पर फराह खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उल्टा ही होना चाहिए जब भी…

बिग बॉस ने मन्नारा को समझाया

मन्नारा जवाब देती हैं कि उन्हें लगता है कि घर के अंदर प्रतियोगी फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे हैं. वह कहती हैं, “मेरेको अभी अपनी चीज़ ख़राब हुई नहीं देखी, और मुझे लोगों को वैलिडेट नहीं करना चाहिए कि ये कहा था, वो कहा था. ये अगले महीने होने वाला है. वह आगे कहती है, “मेरेको लग रहा है कि मैं गलत लोगों के साथ हूं. मैं सब कुछ गलत कर रही हूं और टीवी पर ऐसा दिखता है कि हम बुरे हैं, हमको सीनियर एक्टर्स के लिए सम्मान नहीं है.” बाद में, बिग बॉस मन्नारा को बुलाते हैं और उससे उसकी समस्याओं के बारे में बातचीत करते हैं. वह साझा करती है कि उसे लगता है कि वह पीछे रह गई है और घर के अंदर हर कोई आगे बढ़ रहा है. बिग बॉस उनसे मुनव्वर को कमरे में बुलाने के लिए भी कहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें