34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Abdu Rozik को ‘गदर 2’ के तारा सिंह लुक में देखते ही सनी देओल ने किया ये काम, सकीना को मिला ये नायाब तोहफा

'गदर-2' के प्रमोशन से पहले सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो विरल भयानी ने पोस्ट किया था. वीडियो नें सनी और अमीषा ने पैपराजी को पोज दिए. वहीं, बिग बॉस में सनी देओल और अमीषा पटेल के सामने अब्दु रोजिक तारा सिंह बनकर आते है.

बिग बॉस 16 में रैपर एमसी स्टैन विनर बन गए है. एमसी को सबसे ज्यादा वोट मिले और उन्होंने शिव ठाकरे को मात देकर ट्राफी अपने नाम कर ली. ग्रैंड फिनाले में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को प्रमोट करते दिखे. सनी ने शो के होस्ट सलमान खान और सार कंटेस्टेंट्स संग खूब मस्ती की. इस दौरान अब्दू रोजिक तारा सिंह के गेटअप में नजर आए. उन्होंने सकीना को एक तोहफा भी दिया.

सनी देओल और अमीषा पटेल का वीडियो

‘गदर-2’ के प्रमोशन से पहले सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो विरल भयानी ने पोस्ट किया था. ये उनके बिग बॉस 16 में जाने से पहले का वीडियो है. वीडियो नें सनी और अमीषा ने पैपराजी को पोज दिए. एक्टर जहां व्हाइट टीशर्ट और जीन्स और पगड़ी पहने काफी स्मार्ट लगे. दूसरी तरफ एक्ट्रेस फ्लावर प्रिंट साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी.

अब्दू बने तारा सिंह

वहीं, बिग बॉस में सनी देओल और अमीषा पटेल के सामने अब्दु रोजिक तारा सिंह बनकर आते है. अब्दू, सलमान खान और सनी के साथ गदर के गाने उड़ जा काले कौवा तेरे पर डांस करते दिखे. अब्दु को देखते ही सनी पाजी उसे अपने गोद में उठा लेते है. अब्दु कहते है, मैं छोटा तारा सकीना के लिए कुछ लेकर आया हूं. जिसके बाद वो उन्हें छोटा ताजमहल देते है. इसपर एक्ट्रेस कहती है, ये तो तारा और सकीना की प्यारी की निशानी है अब आपके लिए छोटी सकीना देखनी पड़ेगी. इसपर भाईजान कहते है, नहीं इसे बड़ी सकीना बहुत पसंद है.


गदर 2 में नहीं दिखेंगे ये स्टार्स

इसके अलावा अब्दु रोजिक, सनी देओल के साथ मिलकर गदर का पॉपुलर डॉयलाग ‘हिंदुस्तान ज़िंदाबाद था, ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद रहेगा’ कहते है. बता दें कि सीक्वल में कई ऐसे सितारे हैं जो नजर नहीं आयेंगे. अमरीश पुरी ने फिल्म में अमीषा के किरदार के पिता अशरफ अली की भूमिका निभाई थी. उन्हें फैंस मिस करेंगे क्योंकि वो अब हमारे बीच नहीं रहे. फिल्म की रिलीज के चार साल बाद निधन हो गया था. फिल्म में ओम पुरी भी नजर नहीं आएंगे. भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी का साल 2017 में निधन हो गया था. गदर में दरमियान सिंह की भूमिका निभाने वाले विवेक शौक का भी निधन 2011 में हुआ था.फिल्म में अखबार के संपादक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मिथलेश चतुर्वेदी गदर 2 में भी नजर नहीं आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें