1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 tejashwi prakash cheated karan kundrra in ticket to finale task actress came with nishant bhat slt

Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले में तेजस्वी प्रकाश से करण कुंद्रा को मिला धोखा, निशांत भट से मिलाया हाथ

बिग बॉस 15 के चर्चित कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच एक बार फिर से तू तू मैं मैं होते दिखाई देगा. एक टास्क के दौरान तेजा करण को धोखा देती है. जिससे एक्टर बुरी तरह टूट जाते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
instagram

बिग बॉस 15 के घर में हर दिन नए ट्विस्ट, टर्न, ड्रामा, झगड़े के साथ शुरू होता है. घर में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता है. आने वाले एपिसोड में यह देखने को मिलेगा कि बिग बॉस 'टिकट टू फिनाले' टास्क की घोषणा करेंगे. इस टास्क के जरिए वीआईपी कंटेस्टेंट सीधे तौर पर फिनाले में जा सकते हैं. इस वक्त बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत और उनके पति रितेश वाइल्ड कार्ड वीआईपी प्रतियोगी हैं. हालांकि इस टास्क में पावर सभी नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट टास्क के साथ में होगा.

बिग बॉस यह कहकर शुरू करते हैं कि इस सीजन में हमेशा कहा गया है कि केवल वीआईपी प्रतियोगियों को ही बीबी 15 ट्रॉफी और शो जीतने का अधिकार है. हालांकि, अभी बिग बॉस जारी है. बिग बॉस घोषणा करते हैं कि इतिहास में पहली बार वीआईपी प्रतियोगियों को सीजन के 10 वें सप्ताह में ही टिकट टू फिनाले जीतने का मौका मिलेगा. यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान और उत्साहित हो जाता है. सभी इस टास्क में अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे.

बिग बॉस आगे कहते हैं कि 'टिकट टू फिनाले' जीतकर एक प्रतियोगी सीधे शो के फिनाले सप्ताह में अपनी जगह सुनिश्चित कर सकता है, लेकिन गैर-वीआईपी प्रतियोगियों जिसमें शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, निशांत भट और राजीव अदतिया की पूरी प्रक्रिया में भूमिका होगी. इस टास्क में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के पीठ में बुरी तरह छुरा घोंपा है.

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की नजदीकियों से हर कोई वाकिफ है. दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं. दोनों की लव स्टोरी घर से लेकर बाहर तक सुर्खियों में हैं. 'टिकट टू फिनाले' टास्क के दौरान तेजा ने करण को धोखा दिया. जिससे करण का दिल बुरी तरह टूट जाता है.

हुआ यूं कि इस टास्क के पहले राउंड में करण की मदद से तेजा पहला राउंड जीत जाती है. जिसके बाद इनाम के तौर पर उसे एक कंटेस्टेंट को चुनना होता है. जिसके बाद तेजा करण को ना चुनकर निशांत भट्ट का चयन करती हैं. तेजस्वी के इस कदम से सभी हैरान रह जाते है. वहीं करण बुरी तरह टूट जाते हैं. उन्हें समझ नहीं आता है कि तेजा ने उनकों क्यों नहीं चुना. जिसके बाद दोनों में काफी बहस होती है.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें