1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. sushant singh rajput birthday bhojpuri actress kajal raghwani gets emotional as she shares an emotional message on sushant singh rajput birthday abk

Sushant Singh के बर्थडे पर काजल इमोशनल, लिखा- ‘मिले नहीं कोई गम, जहां भी रहो तुम, खुश रहो’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh की बर्थडे पर काजल इमोशनल, लिखा- ‘मिले नहीं कोई गम, जहां भी रहो तुम, खुश रहो’
Sushant Singh की बर्थडे पर काजल इमोशनल, लिखा- ‘मिले नहीं कोई गम, जहां भी रहो तुम, खुश रहो’
इंस्टाग्राम

Sushant Singh Rajput Birthday: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर फैंस मायूस हैं. दुनियाभर से सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट विशेज मिल रही हैं. गुजर जाने के बाद भी फैंस की यादों में जिंदा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हर नम आंख इंतजार कर रही है. भोजपुरी फिल्मों की ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी ने भी सुशांत सिंह राजपूत को बर्थडे पर याद किया है.

काजल राघवानी की खास इंस्टाग्राम पोस्ट

काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके सुशांत सिंह को बर्थडे विशेज दी है. काजल ने लिखा- जन्मदिन की बधाई रियल स्टार. हंसते रहिए और चमकते रहिए. आप जहां हैं, ऊंचाई पर उड़ते रहिए. काजल राघवानी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बाकायदा सुशांत सिंह राजपूत को टैग किया है. शायद काजल कहना चाहती हैं कि सभी को सुशांत सिंह की कितनी याद आती है. लेकिन, रियल स्टार मौजूद नहीं हैं.

सुशांत सिंह के जाने के बाद फैंस मायूस

पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट से सुशांत सिंह राजपूत का शव बरामद किया गया था. काफी हंगामे के बाद मामला सीबीआई के हाथों में पहुंचा. आज भी सीबीआई मामले की जांच कर रही है. सुशांत केस की जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा भी हुआ था. इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को जेल भी हुई थी.

सीबीआई खोजेगी सुशांत केस का सच?

सुशांत सिंह केस राजपूत की जांच में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर इंडस्ट्री के कई ए-लिस्टर्स एक्टर्स से एनसीबी ने पूछताछ भी की थी. इसी बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उन्हें फैंस याद कर रहे हैं. सभी की जुबां पर एक ही सवाल है- आखिर एक हंसते चेहरे वाला और दुनिया से लड़ने वाला इंसान हमें अकेला छोड़कर क्यों चला गया? इसका जवाब शायद सीबीआई जांच में मिल जाए.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें