1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. pawan singh divorce with jyoti ex girlfriend akshara singh new song ab kiska ghar jalaoge out fans says ye liya badla slt

पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह का गाना 'अब किसका घर जलाओगे' रिलीज, फैंस बोले- तलाक के बीच ये...

पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह संग तलाक की अर्जी आरा फैमिली कोर्ट में दाखिल की है. अब इसी बीच सिंगर की एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने नया गाना 'अब किसका घर जलाओगे' रिलीज किया है.

By Ashish Lata
Updated Date
Akshara Singh New Song
Akshara Singh New Song
Instagram

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी खेसारी लाल यादव के साथ हुई उनकी लड़ाई ने जोड़ पकड़ा है, तो कभी अक्षरा सिंह के साथ उनका विवाद काफी सुर्खियों में रहा था. अब पवन सिंह इन-दिनों अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए है.

पवन सिंह और ज्योति का तलाक

अभिनेता और गायक पवन सिंह ने अपनी दूसरे पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया है. अभिनेता ने इसको लेकर आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है. इस मामले की सुनवाई 26 मई को होगी. ज्योति ने पवन पर दो-दो बार गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके साथ मारपीट के साथ गाली -गलौज भी करते रहते हैं. इसके कारण उनके वैवाहिक जीवन में कटुता आई.

अक्षरा सिंह का गाना रिलीज

अब इन्हीं खबरों के बीच अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना रिलीज किया है. इस गाने को सुनकर ऐसा लग रहा है कि अक्षरा ने सीधे पवन को टारगेट किया है. गाने के बोल है- ‘हमको तो रुला ही चुके कितनों को रुलाओगे..बोलो अब किसका घर जलाओगे…’ इस वीडियो में अक्षरा प्यार में टूटी दिखाई दे रही है. हालांकि उनका लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा है.

अक्षरा सिंह ने मारा मौके पे चौका

वीडियो में अक्षरा अपने एक्स बॉयफ्रेंड की शादी में जाती हैं और स्टेज पर आकर बुके देती हैं. वे इस दौरान टूटी हुई महसूस करती है. फैंस का कहना है कि अक्षरा ने इस समय ये गाना रिलीज कर अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर टारगेट किया है. आपको बता दें कि पहली पत्नी नीलम की मौत के बाद अक्षरा सिंह से उनकी नजदिकियां काफी बढ़ी थी. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था. कहा तो ये भी जाता है कि दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन पवन के घरवाले नहीं मानें.

अक्षरा ने पवन पर लगाया था गंभीर आरोप

पवन सिंह की शादी के बाद अक्षरा सिंह ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाएं थे. उन्होंने कहा कि पवन सिंह उन्हें मरवाने की धमकी देते हैं. उनपर एसिड फेंकवाना चाहते हैं. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि ज्योति सिंह से शादी के बाद भी पवन संबंध रखने के लिए दबवा बनाया करता था. विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त होकर मारपीट किया करता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें