1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar dinesh lal yadav aka nirahua is in love with poonam sagar at age of 18 aamrapali dubey bud

आम्रपाली दुबे नहीं कभी इस भोजपुरी एक्ट्रेस के दीवाने थे निरहुआ, जानें कौन हैं वो?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dinesh lal yadav aka nirahua
dinesh lal yadav aka nirahua
instagram

Dinesh Lal Yadav Is in Love With Poonam Sagar : भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ इंडस्ट्री के जानेमाने कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपनी मेहनत एक अलग पहचान बनाई है. निरहुआ ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिनका इंटरनेट पर जबरदस्त क्रेज है. निरहुआ अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद यूं तो उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा. लेकिन यह बात कम ही लोग जानते हैं कि निरहुआ 18 साल की उम्र में ही भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम सागर को अपना दिल दे बैठे थे.

बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, दिनेश लाल यादव उस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई बड़ा नाम नहीं थे. लेकिन उनका दिल एक्ट्रेस पूनम सागर के लिए धड़कता था. वो उनकी अदाओं के दीवाने थे. हालांकि पूनम भी उस समय कोई बड़ी एक्ट्रेस नहीं थीं. रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि जब भी दिनेश स्टेज शो करते थे, पूनम वहां मौजूद रहती थीं.

बता दें कि निरहुआ और पूनम ने कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की आखिरी फिल्म सात सहेलियां थी. वहीं दिनेश लाल यादव जैसे जैसे आगे बढ़ते गये, पुराने कोस्टार्स के साथ नाता टूट गया. हालांकि अब पूनम सागर भी बड़े पर्दे से दूर हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश की रहनेवाली पूनम सागर आज भोजपुरी सिनेमा से दूर हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

वहीं निरहुआ की बात करें तो साल 2008 में बतौर लीड एक्टर दिनेश लाल यादव की पहली फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. इसके बाद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. जिसमें निरहुआ हिंदुस्तानी के तीन स्वीकल शामिल हैं. साथ ही पटना से पाकिस्तान, बम-बम बोल रहा है, काशी और बॉर्डर जैसी हिट फिल्में की.

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. 'निरहुआ' को 'जुबली स्टार' के नाम से भी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' 2012 में बिग बॉस के सीजन छह में भी हिस्सा ले चुके हैं. आज उनकी किस्मत के सितारे बुलंदी पर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें