1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar and singer arvind akela kallu and yamini singh starrer film pyar to hona hi tha release date final read full details abk

कल्‍लू की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की डेट फाइनल, 5 को मुंबई और 12 मार्च को बिहार में रिलीजिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कल्‍लू की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की डेट फाइनल
कल्‍लू की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की डेट फाइनल
सोशल मीडिया

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Actor Arvind Akela Kallu) की फिल्म प्यार तो होना ही था (Pyar To Hona Hi Tha) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. फिल्म सबसे पहले मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी. इसके बाद बिहार-झारखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में भी फिल्म की रिलीजिंग की प्लानिंग है. फिल्म का अरसे से इंतजार हो रहा है.

किस तारीख को कहां रिलीज होगी फिल्म

मुंबई और गुजरात के थियेटर्स में प्यार तो होना ही था' का प्रदर्शन 5 मार्च को होना है. बिहार और झारखंड के थिटेयर्स में फिल्‍म 12 मार्च को दस्‍तक देगी. इसी दिन फिल्म उत्तर प्रदेश, दिल्‍ली और पंजाब में भी रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रोड्यूसर अमित हिंडोचा ने बातचीत के दौरान जिक्र किया कि फिल्म प्यार तो होना ही था की रिलीजिंग की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है. कोरोना संकट के बाद थियेटर्स ओपेन हुए हैं. उम्मीद है कि भोजपुरी के फैंस के अलावा सभी को हमारी फिल्म पंसद आएगी.

फैमिली के साथ देखें फिल्म: अरविंद अकेला

लीड एक्टर अरविंद अकेला का कहना है कि फिल्म प्यार तो होना ही था भोजपुरी की फॉर्मूला फिल्मों से एकदम अलग है. कॉमर्शियल होने के बावजूद फिल्म को पूरी फैमिली के साथ देखा जा सकता है. फिल्म की कहानी, डायलॉग और संगीत भी सभी को काफी पसंद आएगा. बता दें फिल्म प्यार तो होना ही था के डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हैं. फिल्म में अरविंद अकेला के साथ यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, पुष्पा वर्मा, सुधा झा भी अहम किरदार में दिखेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें