1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. amrapali dubey video on hamaro eyar ha hirauaa sakhi actress asked question related to nirahua dvy

Nirahua की दीवानी हुई आम्रपाली दुबे, वीडियो पोस्ट कर फैंस से पूछ लिया निरहुआ से जुड़ा सवाल

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो में वो फैंस से दिनेश लाल यादव निरहुआ से जुड़ा एक सवाल उनसे पूछते नजर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amrapali dubey
amrapali dubey
instagram

Amrapali Dubey video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्मों के अलावा अपनी तसवीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर भले ही साड़ी में दिखती हो, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसपर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav Nirahua) ने रिप्लाई किया हैं.

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो पोस्ट किया हैं. इसके कैप्शन में वो लिखती है, ‘हमरो यार ह हिरौवा सखी… इस गाने में किसको किसको मेरी तरह, हिरौवा की जगह निरहुआ सुनाई देता है?’ एक्ट्रेस ने निरहुआ को टैग भी किया है. वीडियो में वो अपने गाने ‘हमरो यार ह हिरौवा सखी’ पर एक्सप्रेशन देती दिख रही है.

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी इसपर कमेंट किया. ‘सुनाई नहीं दे रहा है एक बार हिरौवा गाया है और एक बार निरहुआ गाया है.’ इसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘दिनेश लाल यादव गाया तो हिरौवा ही है, पर हम जैसे फैंस और दीवानों को आपका ही नाम सुनाई देता है.’

वीडियो पर फैंस ने कमेंट में लिखा, आम्रपाली दुबे आप एक्सप्रेशन क्वीन हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, हमें भी निरहुआ सुनाई देता है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, जियो बिहार की शेरनी. एक यूजर ने लिखा, निरहुआ की सखी. कई यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की.

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन लोग फॉलो करते है. एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट लंबी हैं. उनकी फिल्में और गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती हैं. दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें