28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिंदी फिल्मों से बड़ी है भोजपुरी सिनेमा की व्यूअरशिप, ऑल्ट बालाजी ने लांच की पहली भोजपुरी वेब सीरीज

पटना : आज जमाना वेब सीरीज का है. सबके हाथ में मोबाइल फोन है. भोजपुरी की व्यूअरशिप हिंदी फिल्मों से ज्यादा है. इसलिए अपने भोजपुरी दर्शकों का भावना और चाहत का ख्याल रखते हुए ऑल्ट बालाजी ने पहल की है और दर्शकों के बीच पहली भोजपुरी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला को लांच किया है. यह […]

पटना : आज जमाना वेब सीरीज का है. सबके हाथ में मोबाइल फोन है. भोजपुरी की व्यूअरशिप हिंदी फिल्मों से ज्यादा है. इसलिए अपने भोजपुरी दर्शकों का भावना और चाहत का ख्याल रखते हुए ऑल्ट बालाजी ने पहल की है और दर्शकों के बीच पहली भोजपुरी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला को लांच किया है. यह बात भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने शुक्रवार को होटल चाणक्य में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. इस मौके पर भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस व वेब सीरीज में काम कर रही आम्रपाली दूबे भी उपस्थित थी.
फिल्म से ज्यादा है लागत
दिनेशलाल यादव ने बताया कि कई दर्शक यूट्यूब पर भोजपुरी फिल्मों को देखना चाहते थे. ऐसे में यह वेब सीरीज दर्शकों की भावनाओं को पूरी करेगी. इस सीरीज के सीजन वन की शुरुआत शनिवार से हो गयी है. इसके 15 एपीसोड आयेंगे. इस वेब सीरीज की लागत फिल्म की लागत से ज्यादा है. इस सीरीज में मैं एक एसटीएफ ऑफिसर तेजस्वी प्रताप सिंह की भूमिका में हूं. जो यूपी से आता है और ब्लैकस्टार नाम के गुंडा से निपटता है.
यह सीरीज ब्लैकस्टार, एक राजनीतिक पार्टी और अपने ही धोखेबाज पत्नी से तेजस्वी के संघर्ष की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. उन्होंने यह भी कहा कि चाहे वह सेना की वर्दी हो या फिर पुलिस की. इन दोनों का मैं सम्मान करता हूं क्योंकि ये दोनों वर्दी वाले कानून व देश की रक्षा के लिए काम करते रहते हैं. अायोजन में ऑल्ट बालाजी की तरफ से वरीय पुलिस अधिकारियों राकेश कुमार, सुशांत सिंह सरोज, मो रहमान, रमेश सिंह व रूबी कुमारी को सम्मानित भी किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें