28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: खेसारी लाल यादव का ”दिल बदतमीज हो गया”, इस अभिनेत्री ने चुराया दिल!

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव जब भी स्‍क्रीन पर आते हैं धूम मच जाती है. दर्शकों के बीच उनका जबरदस्‍त क्रेज है. खेसारी लाल यादव का स्‍टाइल और फिल्‍में दर्शकों को खूब भाती है. इनदिनों उनकी फिल्‍म संघर्ष का गाना ‘दिल बदतमीज हो गईल (Dil Badtameez Ho Gayil)’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो […]

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव जब भी स्‍क्रीन पर आते हैं धूम मच जाती है. दर्शकों के बीच उनका जबरदस्‍त क्रेज है. खेसारी लाल यादव का स्‍टाइल और फिल्‍में दर्शकों को खूब भाती है. इनदिनों उनकी फिल्‍म संघर्ष का गाना ‘दिल बदतमीज हो गईल (Dil Badtameez Ho Gayil)’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल राघवानी को देखने के बाद वे दीवानों की तरह फिर रहे हैं और उन्‍हें तरफ सिर्फ काजल राघवानी का ही चेहरा नजर आ रहा है.

इस गाने को 48 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहल‍का मचा दिया है. खेसारी लाल काजल की यादों में ऐसे खोये हैं कि एक बुजुर्ग को गोद में उठा लेते हैं.

संघर्ष फिल्‍म के इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है और इसके लिरिक्‍स आजाद सिंन ने लिखे हैं. इस गाने का म्‍यूजिक धनजंय मिश्रा ने दिया है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर पराग पाटिल हैं. हाल ही में खेसारी लाल की फिल्‍म बलम जी लव यू का पोस्‍टर जारी किया किया गया है.

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘साजन चले ससुराल’ से खेसारी लाल यादव रातोंरात स्‍टार बन गये थे. इसके बाद वे लगातार आगे बढ़ते चले गये. उन्‍होंने पवन सिंह और दिनेशा लाल जैसे कई अभिनेताओं के साथ काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें