30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘बलम जी लव यू’ में इस बॉलीवुड एक्‍टर के साथ दंगल करते दिखेंगे खेसारीलाल यादव

इस दशहारा भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव बॉलीवुड अभिनेता अशोक समर्थ से अखारे में ‘दंगल’ करते नजर आयेंगे. दरअसल प्रेमांशु सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में अशोक समर्थ विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं जहां उन्‍हें खेसारीलाल यादव के साथ अखाड़ा लड़ना होगा. फिल्‍म के पोस्‍टर से साफ जाहिर […]

इस दशहारा भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव बॉलीवुड अभिनेता अशोक समर्थ से अखारे में ‘दंगल’ करते नजर आयेंगे. दरअसल प्रेमांशु सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में अशोक समर्थ विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं जहां उन्‍हें खेसारीलाल यादव के साथ अखाड़ा लड़ना होगा. फिल्‍म के पोस्‍टर से साफ जाहिर होता है. फिल्‍म के पोस्‍टर में दोनों एक दूसरे के साथ कुश्‍ती करते नजर आ रहे हैं.

पोस्‍टर से लगता है कि यह फिल्‍म सलमान खान की ‘सुल्‍तान’ से प्रेरित है. मगर प्रेमांशु सिंह ने पहले ही इस बात से साफ इंकार कर दिया था. अब वे प्रेमांशु सिंह फिल्‍म से जुड़ी कई चीजों को सार्वजनिक कर रहे हैं जो दर्शकों में फिल्‍म के प्रति उत्‍सुकता बढ़ाने वाला है.

वहीं, फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज होने के बाद अशोक समर्थ ने बताया कि,’ जितना आकर्षक फिल्‍म का पोस्‍टर है उतनी ही बेहतरीन फिल्‍म भी है, जो दर्शकों को इस दशहरे सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा. फिल्‍म में मेरी भूमिका काफी सशक्‍त है. इसे लेकर मैं काफी खुश भी हूं. खेसारीलाल यादव फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बेहतरीन कलाकार हैं. हमने फिल्‍म के सेट पर खूब पसीना बहाया.’

उन्‍होंने आगे बताया कि, दंगल वाले सीन में हमने काफी मेहनत की, ताकि कहानी के अनुसार अपने किरदार को पर्दे पर जी सकूं. मेरे लिए यह फिल्‍म काफी खास है और मुझे मेरे दर्शकों से उम्‍मीद है कि उन्‍हें भी फिल्‍म पसंद आयेगी. इसलिए मेरी अपील है कि वे इस फिल्‍म को जरूर देखें.

गौरतलब है कि श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं. लेखक सुरेंद्र मिश्रा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, स्‍मृति सिन्‍हा, अक्षरा सिंह के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

कार्यकारी निर्माता आरपी बल, संयोजक रज्जू अंसारी हैं. सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान, कला निर्देशक नजीर शेख, एक्शन अंडलीब पठान का है. लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह व म्‍यूजिक ओम ओझा का है. फिल्‍म में डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें