1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri actress monalisa special guest on bigg boss 14 know what actress says salman khan show latest update bud

Bigg Boss 14: क्‍या भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा करेंगी शो में इंट्री ? एक्‍ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bhojpuri actress monalisa
bhojpuri actress monalisa
photo: Instagram

Bhojpuri Actress Monalisa Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. इसका प्रीमियर 3 अक्‍टूबर को होगा. इसी दिन शो के होस्‍ट सलमान खान इस सीजन के कंटस्‍टेंट से रूबरू करवाएंगे. वहीं पिछले सीजन के भी कुछ सदस्‍य इस सीजन में इंट्री करेंगे. हाल ही में हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के लिए प्रोमो शूट किया है. इस बीच भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा के भी शो में इंट्री करने की चर्चा थी. अब इसपर एक्‍ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

कहा जा रहा था कि नजर एक्‍ट्रेस जल्‍द ही बिग बॉस 14 के लिए प्रोमो शूट करेंगी. उन्‍होंने स्पेशल गेस्ट में शामिल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. एक न्‍यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा है कि उनके बिग बॉस 14 में शामिल होने की खबरें पूरी तरह गलत हैं. वह कोई प्रोमो शूट नहीं कर रही हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से बिग बॉस का घर फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. सलमान खान 1 अक्टूबर को प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे. बीते दिनों में बिग बॉस 14 के घर की कुछ तस्वीरें (Bigg Boss 14 house photos) वायरल हुई थीं. हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल अकाउंट की ओर से तीन प्रोमो शेयर किये गए थे .वीडियो में 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला, एक्‍स कंटेस्‍टेंट गौहर खान और हिना खान अपना एक्‍सपीरियंस शेयर करते दिखे थे.

फिजिकल टास्‍क में भी दिखेगा बदलाव

फिजिकल कांटेक्ट वाले टास्क बिग बॉस के घर में कई बड़े झगड़ों को अंजाम दे चुका है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस सीजन आप बिग बॉस के घर से इन एंटरटेनमेंट के मसालों से महरूम रहने वाले हैं तो आप गलत हैं. बिग बॉस के सोशल डिस्टेंसिग का यह नियम शुरुआत के कुछ हफ्तों तक ही रहेगा शायद दो हफ्ते तक। उसके बाद बिग बॉस अपने पुराने फॉर्म में लौट आएगा. हालांकि हर हफ्ते प्रतियोगियों का कोविड टेस्ट जारी रहेगा.

नहीं होगा डबल बेड

ताज़ा अपडेट यह है कि बिग बॉस के घर में हर हफ्ते प्रतियोगियों का कोविड टेस्ट होने वाला है. सिर्फ यही नहीं घर में डबल बेड नहीं होगा. कोई भी ऐसा टास्क नहीं होगा जिसमें शारीरिक कांटेक्ट हो. खाने की प्लेट और ग्लास भी शेयर नहीं होगी. सभी के लिए अलग अलग होगी. इन नियमों को सुनकर आपके जेहन में ये सवाल आने लगा होगा कि डबल बेड नहीं होगा तो जो बिग बॉस के घर में जो कप्पल्स बन प्यार का दावा करते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें