1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh reveals event coordinators was touched inappropriately during shows bud

भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द, बोलीं- शो के दौरान गलत तरीके से छूते थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh on Casting Couch
Bharti Singh on Casting Couch
instagram

Bharti Singh on Casting Couch : कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी कॉमेडी से लगातार लोगों को एंटरटेन करती आ रही हैं. हाल ही में मनीष पॉल के चैट शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे किये हैं. उन्होंने बताया कि जब वो स्टेज शो करती थीं तो उन्हें लोग गलत तरीके से छूते थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक बच्चे के रूप में भारती सिंह ने अपनी माँ को बहुत कठिन समय से गुजरते देखा था.

मनीष पॉल के साथ बात करते हुए भारती सिंह ने कहा, "कई बार इवेंट के कोर्डिनेटर्स ने उनके साथ मिस बिहेव किया. वे पीठ पर हाथ फेरते थे. मुझे महसूस होता था कि यह एक अच्छा एहसास नहीं है, लेकिन फिर भी लगता था कि वह मेरे चाचा की तरह हैं, वह बुरा नहीं हो सकता. शायद मैं गलत हूँ और वह सही हैं." उन्होंने कहा कि अब वह अच्छे से समझती है कि ऐसा व्यवहार सही नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, मुझमें अब लड़ने का आत्मविश्वास है. अब मैं कह सकती हूं कि 'क्या बात है, आप क्या देख रहे हैं, अब हम बदल रहे हैं.' मैं अब बोल सकती हूं, लेकिन तब मुझमें हिम्मत नहीं थी."

लाफ्टर चैलेंज से अपने सफर की शुरुआत करने वाली भारती सिंह ने अपने बचपन के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे वह अपनी मां को मुश्किलों का सामना करते देखती थी. उन्होंने कहा, "मैंने देखा है कि कैसे दुकानदार अपने कर्ज की वापसी की मांग के लिए घर आते थे. वे मेरी मां का हाथ पकड़ते थे. मुझे तब समझ नहीं आया कि वे उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे. वे उनका हाथ पकड़ते थे, किसी ने हाथ भी लगाया था. एक बार उनके कंधे पर. मां ने कहा था 'क्या आपको शर्म नहीं आती, मेरे बच्चे हैं, मेरे पति नहीं हैं और आप इस तरह से व्यवहार करते हैं?'" भारती की मां उस समय 24 साल की थीं.

गौरतलब है कि, द कपिल शर्मा शो जैसे कॉमेडी शो के साथ भारती सिंह एक घरेलू नाम बन गई हैं. अब, वह अक्सर रियलिटी शो में गेस्ट की भूमिका निभाती हैं और वो हाल ही में बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 10 में भी नजर आईं थी. बता दें कि हाल ही में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया डांस दीवाने 3 को होस्ट करते नजर आये थे. दरअसल शो के होस्ट राघव जुएल को कोरोना हो गया था जिसमें बाद इस जोड़ी ने होस्ट के तौर पर इंट्री ली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें