1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh returns to shoot just 12 days after birth to baby boy says bahot royi hun aaj bud

कॉमेडियन भारती सिंह 12 दिन के बेटे को छोड़कर सेट पर लौटीं, बोलीं- मैं बहुत रोई हूं आज...VIDEO

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) 3 अप्रैल को बेटे को जन्म देने वाली काम पर लौट आई हैं. कॉमेडियन को हुनरबाज़ के सेट पर देखा गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) 3 अप्रैल को बेटे को जन्म देने वाली काम पर लौट आई हैं. कॉमेडियन को हुनरबाज़ के सेट पर देखा गया. इस शो जिसे वह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट करती हैं. सेट पर पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए भारती ने साझा किया कि वह घर से बाहर निकलने से पहले बहुत रोई थी, लेकिन यह एक काम कमिटमेंट के लिए था जिसे उसे पूरा करना था.

भारती ने कहा, "मैं बहुत रोई हूं आज. बेबी अभी 12 दिन का है लेकिन काम काम है. मैंने इसे शुरू किया और फिनाले के लिए भी वापस आना है. परसों से खतरा खतरा भी चालू है." उन्होंने इसे जारी रखने के लिए ऊर्जा और शक्ति देने के लिए धन्यवाद दिया. विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पैपराजी से बात करते हुए नजर आ रही हैं. उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारती सिंह ने साझा किया कि वह जल्द ही सभी को मिठाई बांटेंगी. इससे पहले कि वह जा पातीं, उनसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में पूछा गया. इसने कॉमेडियन को अपने खास अंदाज में जवाब दिया, "मैं उन्हें बधाई देती हूं. हमें इन्वाइट किया गया था लेकिन बच्चा बहुत छोटा होने की वजह से मैं नहीं जा सकी."

भारती सिंह के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप बहुत मेहनती हैं. एक और यूजर ने लिखा, काम तो ठीक है लेकिन आपको अभी आराम की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा, आप बहुत क्यूट हो और हमें बहुत एंटरटेन करते हैं. एक और यूजर ने लिखा, ये हुई न बात. बता दें कि भारती न केवल 12 दिनों में काम पर वापस आ गई है बल्कि कॉमेडियन ने अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक भी काम किया है. प्रसव पीड़ा से निपटना भी आसान नहीं था और उसने प्रसव कक्ष में जाने से पहले कहा कि उसने जीवन में कभी इस डर को महसूस नहीं किया.

हालांकि, भारती और हर्ष अपने बच्चे की देखभाल करने में आनंदित हैं. हाल ही में शेयर किया था कि उन्होंने बच्चे का निकनेम 'गोला' रखा है. उन्होंने कहा, "वह एकदम गोलू मोलू है. हर्ष जिमिंग और ध्यान के लिए गया था, और उन्होंने मुझसे कहा कि वह हर जगह सिर्फ गोला का चेहरा देख सकता है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें