1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hain anokhelal saxena aka saanand verma quit his job of rs 50 lakh per annum for his acting dream bud

Bhabiji Ghar Par Hain के सक्सेना ने इस वजह से छोड़ दी थी 50 लाख की नौकरी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अनोखेलाल सक्सेना का किरदार निभा रहे सानंद वर्मा को हाल ही में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड से सम्मनित किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saanand Verma
Saanand Verma
instagram

लोकप्रिय टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) में अनोखेलाल सक्सेना का किरदार निभा रहे सानंद वर्मा (Saanand Verma) को हाल ही में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड से सम्मनित किया गया है. सक्सेना के किरदार में उनकी परफॉरमेंस को फैंस बेहद पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता के लिए यहां तक पहुंचना बहुत आसान नहीं था.

सानंद वर्मा को ऑडिशन के लिए हर दिन 50 किमी पैदल चलना पड़ता था और उनका समर्पण ऐसा था कि उन्होंने अभिनेता बनने के लिए अपनी नौकरी तक छोड़ दी. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की और शेयर किया कि आज वह जहां हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें क्या करना पड़ा.

ईटाइम्स से खास बातचीत में सानंद वर्मा ने कहा, "मैं अपनी कॉर्पोरेट नौकरी में प्रति वर्ष 50 लाख रुपये कमाने वाला इंसान था और मैंने बस उस नौकरी को छोड़ दिया और एक पागल आदमी की तरह हर दिन 50 किमी पैदल चलना शुरू कर दिया, बस एक एक्टर बनने के लिए. मैंने सोचा कि मेरा सच्चा कॉल अभिनय करना है."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपनी सुरक्षित नौकरी छोड़ दी और अपना सारा पैसा घर में लगा दिया. मैंने अपनी कार बेच दी क्योंकि मेरे पास उसके रख-रखाव के लिए कोई पैसा नहीं बचा था. मुझे लगा कि मैं कैब या ऑटो-रिक्शा भी नहीं खरीद सकता, इसलिए मुझे पैदल जाना होगा. मैंने मीरा रोड से अंधेरी तक हर दिन 50 किमी पैदल चलना शुरू किया, ऑडिशन देने के लिए." अभिनेता ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि उनके जैसा 'पागल' आदमी ही ऐसा कुछ कर सकता है.

गौरतलब है कि सानंद वर्मा कई टीवी सीरियल्स के अलावा चर्चित फिल्मों मर्दानी, रेड, छिछोरे और हेलमेट जैसे मूवीज में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वो वेब सीरीज में भी दिख चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें