19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Barsatein Off Air: क्या कुशाल टंडन की वजह से ऑफएयर हो रहा है शो? ये सीरियल कर सकता है रिप्लेस

बरसातें- मौसम प्यार का उन टेलीविजन शो में से एक है, जो शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के बीच की खूबसूरत ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की बदौलत दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखता है. ऐसी रिपोर्ट्स चल रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि शो जल्द ही बंद हो जाएगा.

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन स्टारर डेली सोप बरसातें-मौसम प्यार का ने सोनी टीवी पर अपने प्रीमियर के बाद से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. दर्शकों को मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री पसंद है और मनोरंजक कहानी ने काफी तारीफ बटोरी है. हाल ही में इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि शो जल्द ही बंद हो सकता है. हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि फैंस का पसंदीदा धारावाहिक जल्द ही समाप्त नहीं होगा. इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बरसातें-मौसम प्यार का ऑफ एयर नहीं होगा. इसमें दावा किया गया है कि इस रोमांस ड्रामा के ऑफएयर होने की अफवाहें झूठी हैं और पोर्टल का दावा है कि उन्होंने शो और प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों से जानकारी मांगी है.

क्या सचमुच ऑफएयर हो रहा है बरसातें

सूत्र ने बताया, ‘यह खबर काफी समय से चल रही है और हमें समझ नहीं आ रहा है कि यह कहां से आ रही है. हमने ऐसी कहानियां भी पढ़ी हैं, जिनमें दावा किया गया है कि शो खत्म हो रहा है, क्योंकि कुशाल छुट्टियों पर जा रहे हैं. कुशाल शो में सबसे अधिक सहयोगी और प्रोफेशनल रहे हैं.” सूत्र ने पुष्टि की है कि मुख्य अभिनेता छुट्टी पर जा रहे हैं, लेकिन इसका शो के बंद होने का कोई संबंध नहीं है. इसके अलावा, सूत्र ने कहा कि कुशाल उन सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके साथ उन्होंने काम किया है. हालांकि, कई अन्य रिपोर्टों ने बताया कि चैनल का नया शो मेहंदी वाला घर, बरसातें-मौसम प्यार का की जगह ले सकता है. नए शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है, लेकिन रिलीज की तारीख और समय की घोषणा अभी नहीं की गई है.

ये शो बरसातें को कर सकता है रिप्लेस

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है, “हां, चैनल के पास दो या तीन नए शो हैं, लेकिन वे अभी भी पाइपलाइन में हैं. चैनल पर एक और नया शो श्रीमद रामायण, कौन बनेगा करोड़पति की जगह लेगा और यह दो अन्य शो के लिए स्लॉट बनाएगा. हालांकि, इनमें से कोई भी नई सीरीज शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के शो की जगह नहीं लेगी.

बरसातें- मौसम प्यार का की क्या है कहानी

बरसातें- मौसम प्यार का निर्माण एकता और शोभा कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले किया है. इस साल 10 जुलाई को अपने प्रीमियर के बाद से, इसने फैंस के साथ एक जुड़ाव बना लिया है. कहानी एक प्रतिबद्ध पत्रकार आराधना और उसके बॉस रेयांश के इर्द-गिर्द घूमती है. उनके लिए जीवन एक मोड़ लेता है, क्योंकि रेयांश का मानना ​​​​है कि आराधना ने गलतफहमी के कारण उसका फायदा उठाया, लेकिन बाद में उसे अपनी गलतियों का एहसास हुआ. दबंगई: मुलगी आई रे आई, कथा अनकही और अन्य जैसे सफल शो के साथ, जिन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया है, यह नया शो (मेहंदी वाला घर) मेहंदी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने परिवार की देखभाल करती है और सभी लोग कैसे रहते हैं.

Also Read: Barsatein Off Air Date: शिवांगी जोशी का शो हो रहा है ऑफएयर, इस दिन शूट होगा आखिरी एपिसोड

बरसातें-मौसम प्यार का में क्या हो रहा है खास

टीवी शो बरसातें-मौसम प्यार का अपने नए ट्विस्ट और टर्न से सबका ध्यान खींच रहा है. यह शो नेटिजन्स के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहा है. फैंस को जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह है शिवांगी जोशी उर्फ ​​आराधना और कुशाल टंडन उर्फ ​​रेयांश के बीच की मनमोहक केमिस्ट्री. आने वाले ट्विस्ट हर किसी को हैरान कर देंगे, क्योंकि रेयांश की सगाई किसी और से होने वाली है. शो के प्रोमो से पता चला कि कैसे आराधना और रेयांश एक-दूसरे के करीब आ गए हैं. दोनों एक बार फिर एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करते हैं और एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला करते हैं. हालांकि, प्रोमो में आगे फैंस ने जो देखा वह चौंकाने वाला था. रेयांश किसी और से सगाई करते नजर आए. आराधना वहां पहुंचती है और यह देखकर इमोशनल हो जाती है. वह सोचती है कि उसे इतना बड़ा धोखा क्यों मिला.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें