1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp rating top 5 shows kundali bhagya number one taarak mehta ka ooltah chashmah anupama in list the kapil sharma show out of list naagin div

TRP Report : टॉप 5 से बाहर हुआ 'द कपिल शर्मा शो', 'तारक मेहता शो' और 'अनुपमा' ने जीता लोगों का दिल, नंबर 1 पर है ये सीरियल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Top 5 Shows
Top 5 Shows
instagram

Trp Rating Top 5 Shows : बार्क की 34वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार भी एकता कपूर का शो 'कुंडली भाग्य' नंबर-1 है. वहीं 'नागिन 5' लोगों को बिल्कुल पसन्द नहीं आ रही है. इसके कारण ये शो टॉप 5 से बाहर हो गया है. जबकि 'अनुपमा' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फैंस दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. तो आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन सा शो किस नंबर पर है.

1. कुंडली भाग्य

टीआरपी लिस्ट में इस बार भी पहले नंबर पर जीटीवी का शो कुंडली भाग्य है. पिछले हफ्ते भी ये शो नंबर 1 पर ही था. फिलहाल शो में नया मोड़ आने वाला है. करण प्रीता को वापस लूथरा हाउस वापस लेकर आ चुका है. वहीं, माहिरा शर्लिन क्या नया प्लान करने वाली है, ये देखना दिलचस्प होगा.

2. अनुपमा

कुछ समय पहले शुरू हुआ शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में इस बार भी दूसरे नंबर पर है. शो में फिलहाल अनुपमा अपने परिवार को टूटने से बचाने में लगी हुई है. पारितोष किंजल से शादी करना चाहता है, इस वजह से वनराज उससे नाराज है. फिलहाल शो के ट्रैक में ये दिखाया जा रहा है कि पारितोष नशे की हालत में आकर घरवालों को बहुत बुरा-भला कहता है. जिसके बाद अनुपमा उसे थप्पड़ भी मारती है.

3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 12 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. शो अब भी लोगों के दिलों में बसता है. टीआरपी रिपोर्ट में इस बार भी तारक शो तीसरे नंबर पर है. बता दें कि हाल ही में इसके दो कलाकारों ने शो छोड़ दिया है. पहला, शो में नजर आने वाले मिस्टर सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह और दूसरा अंजली भाभी का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता ने. हालांकि उनकी जगह दूसरे कलाकारों ने ले ली है.

4. इंडियाज़ बेस्ट डांसर

इस बार टीआरपी की रेस में डांस रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' चौथे स्थान पर है. हाल ही में शो में नोरा फतेही जज बनकर आई थी. इस दौरान शो के अन्य जजों ने खूब मस्ती और डांस किया था.

5. 'छोटी सरदारनी'

टीआरपी लिस्ट में इस बार पांचवे नंबर पर 'छोटी सरदारनी' है. कलर्स चैनल का ये शो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा.

'द कपिल शर्मा शो' भी इस हफ्ते टीआरपी में और नीचे फिसला है. एकता कपूर का शो 'नागिन 5' लॉन्च होने के 4 हफ्तों बाद ही टॉप-5 शोज़ की लिस्ट से बाहर हो गया है. इसके अलावा कुमकुम भाग्य, कसौटी ज़िंदगी की, ये है चाहतें, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और ये रिश्ते हैं प्यार के भी जैसे शोज भी टॉप 5 की लिस्ट में नहीं है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें