1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. assam police is making people aware to coronavirus with prabhass film radhe shyam poster getting applause in social media

प्रभास की फिल्म राधे-श्याम के पोस्टर रिलीज के बाद असम पुलिस कुछ यूं कर रही है लोगों को जागरूक, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी मिल रही है प्रतिक्रिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असम के  नागांव पुलिस लोगों को इस पोस्चर के जरिए कर रही है जागरूक
असम के नागांव पुलिस लोगों को इस पोस्चर के जरिए कर रही है जागरूक
twitter

हाल ही में दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता प्रभास की पूजा हेगड़े के साथ आने वाली फिल्म राधे-श्याम का पोस्टर रिलीज किया गया था. फिल्म के पोस्टर को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. कोरोना काल में लॉकडाउन के कारण सोशल गैदरिंग पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है, जिसके कारण मल्टिप्लेक्स और थियेटर बंद हैं.

अब कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने का अनूठा प्रयास किया है असम पुलिस ने. उन्होंने राधे श्याम अभिनेताओं प्रभास और पूजा हेगड़े की एक अनूठी रचनात्मक विशेषता बनाई है ताकि वे उपन्यास कोरोनोवायरस महामारी के बारे में जागरूकता फैला सकें और नागरिकों को वायरस के संचरण को रोकने के लिए फेस मास्क पहनने का आग्रह किया.

राधे श्याम का पोस्टर 10 जुलाई को रिलीज किया गया था, फिल्म के पोस्टर में प्रभाष और पूजा एक दूसरे के हाथ खो लेकर पोज दिए हैं, पर बिना मास्क के.

तो, यहां असम पुलिस ने क्या किया। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर, असम पुलिस ने राधे श्याम का पोस्टर साझा किया और प्रभास और पूजा के चेहरों पर मास्क जोड़ने के लिए फोटोशॉप का इस्तेमाल किया। फोटोशॉप्ड पोस्टर पर कैप्शन में लिखा है, "2020 के हमारे आदर्श राधे श्याम."

ट्विटर पर इस पोस्टर पर लोगों की काफी मजेदार प्रतिक्रया मिल रही है

एक यूजर ने लिखा है वाह सर बेहद रोमांचक चित्र सही मायने में सभी के लिए एक अद्वितीय संदेश है. हम इस तरह की रचनात्मकता की बहुत सराहना करते हैं.

एक यूजर ने इसे सराहनीय कहा है

"अपने प्रियजनों से कहें कि जब भी वे बाहर हों तो हम मास्क लगाएं। हमने प्रभास को फोन करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. अब, फोटोशॉप के माध्यम से संदेश भेज रहे हैं," नागांव पुलिस ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा. नागांव असम का एक शहर है.

बाहुबली फिल्म से दर्शकों के बीच चर्चा में आए अभिनेता प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का पोस्टर 10 जुलाई को रिलीज किया गया. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर के रिलीज के साथ ही इसकी चर्चा होने लगी. पांच साल पहले यानी 10 जुलाई 2015 को फिल्म बाहुबली (Bahubali) रिलीज की गई थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसका सीक्वल बाहुबली-2 (Bahubali-2) ने भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें