1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anuj kapadia secret revealed in front of vanraj samar and nandini relationship broken bud

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज के सामने खुला अनुज कपाड़िया का राज, समर और नंदिनी का टूट जायेगा रिश्ता!

सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया की धमाकेदार इंट्री हो चुकी है. आपने देखा कि कॉलेज रियूनियन पार्टी में अनुपमा अनुज कपाड़िया से मिलती है लेकिन वह इस बात से अनजान है कि वह लड़का उसके कॉलेज में था और उसे पसंद करता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुज कपाड़िया की धमाकेदार इंट्री हो चुकी है
अनुज कपाड़िया की धमाकेदार इंट्री हो चुकी है
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया की धमाकेदार इंट्री हो चुकी है. आपने देखा कि कॉलेज रियूनियन पार्टी में अनुपमा अनुज कपाड़िया से मिलती है लेकिन वह इस बात से अनजान है कि वह लड़का उसके कॉलेज में था और उसे पसंद करता था. अनुज अनुपमा को बहुत अच्छी तरह से जानता है जिससे वह बेखबर है. अनुपमा पहले वनराज के बारे में सोचती है क्योंकि अनुज उनकी संपत्ति खरीदना चाहता था.

अनुपमा और अनुज पार्टी डांस कर रहे होते हैं और तभी वहां वनराज और काव्या पहुंच जाते हैं. अनुपमा को अनुज के साथ यूं डांस करते देख वनराज हैरान हो जाता है और जलन से भर उठता है. इतना ही नहीं उसे पता चलता है कि अनुज कॉलेज के दिनों में अनुपमा के प्यार में पागल था, उसने देविका से ये बात सुनी थी. उसे गुस्सा आता है. वो अनुपमा को वहां सुनाता भी है.

इधर समर और नंदिनी का जिंदगी एक नए तूफान और संघर्ष के लिए तैयार है. समर नंदिनी से प्यार करता है और उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है. समर और नंदिनी प्यार में हैं और यहाँ नंदिनी का अतीत अब लौट आया है. नंदिनी के पहले प्यार रोहित की इंट्री हो गई है. नंदिनी मामला खत्म करने के लिए रोहन से मिलने जाती है और उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि वह जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं.

समर वहाँ आता है क्योंकि रोहन जाने से इंकार कर देता है और नंदिनी से कहता है कि पहला प्यार पहला प्यार है और वह इसे कभी नहीं भूल सकती. रोहन नंदिनी को नंदू कहकर पुकारता है जिसे सुनकर समर का गुस्सा भड़क जाता है और वह रोहन पर हाथ उठा देता है. नंदिनी चौंक जाती है और समर को ऐसा न करने की चेतावनी देती है क्योंकि वह जानती है कि समर ऐसा नहीं है और वह चीजों को बर्बाद नहीं करना चाहती.

अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होनेवाला है. क्या अनुज वनराज के साथ अपनी 5 करोड़ की डील करेगा? क्या वनराज को अनुपमा को खोने का पछतावा होगा? क्या काव्या अनुपमा को शाह हाउस से निकालने में सफल होगी? समर और नंदिनी का रिश्ता टूट जायेगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें