1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anuj express his love for anupama kavya ask such a question to vanraj bud

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करेगा अनुज, काव्या पूछेगी वनराज से ऐसा सवाल

सीरियल 'अनुपमा' के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. हाल ही में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज को चौंकाते हुए वनराज और काव्या भी मुंबई पहुंच जाते हैं. वनराज समंदर किनारे अनुपमा को ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. हाल ही में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज को चौंकाते हुए वनराज और काव्या भी मुंबई पहुंच जाते हैं. वनराज समंदर किनारे अनुपमा को ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ते. जब अनुज उससे पूछते हैं कि क्या वो ठीक है तो वो साफ कहती है कि वह नहीं है. अनुपमा और अनुज रेस्टोरेंट पहुंचते हैं.

यहां अनुज के गले में खाना अटक जाता है जहाँ अनुपमा अनुज की पीठ थपथपाती हैं. वनराज और काव्या भी उसी रेस्टोरेंट में पहुंचते हैं और वनराज यह सब देखता है. वह अनुपमा के पास जाता है और उससे कहता है कि वह यह सब करके अपने परिवार की इज्जत खराब कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि कॉलेज की चिंगारी पूरे आग में बदल गई है.

लेकिन अनुपमा उससे पूछती है कि उसे उससे ऐसे सवाल पूछने का क्या हक है. वह उसे बताती है कि वह वो थी जिसने अपनी शादी को हमेशा संभाल कर रखा क्योंकि वह हमेशा चुप रहती थीं. वनराज तब मानता है कि अनुज के साथ उसकी दोस्ती से उसे जलन हो रही है. आनेवाले एपिसोड आप देखेंगे कि, रेस्टोरेंट में दो लड़के अपने दोस्तों के लिए जूस में वोडका मिलाते हैं लेकिन यह गलती से अनुज और वनराज पी लेते हैं.

आप देखेंगे कि, वनराज और अनुज नशे में हैं और वे दिल खोलकर डांस करते हैं. बाद में दोनों के बीच एक बातचीत में शामिल होते हैं जहां अनुज वनराज को कबूल करता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है. इधर काव्या वनराज के बिहेवियर से नाखुश हैं. वे वनराज से सीधा सवाल करती है कि क्या उनके मन में अभी अनुपमा को लेकर फीलिंग्स है. वह उससे कहता है कि एक समय पर वह अनुपमा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुश नहीं था. लेकिन अब उसका बस नहीं चल रहा है. उसे अनुज और अनुपमा को साथ देखना अच्छा नहीं लग रहा है.

पिछले एपिसोड में, आपने देखा कि अनुपमा और अनुज मुंबई में हैं और अनुपमा के फ्लाइट में उड़ने और समुद्र तट पर रहने के अपने सपनों को पूरा करती है, जबकि रोहन समर और नंदिनी की जिंदगी में जहर घोलने का गया है. वो बा के पास पहुंचता है और अपने और नंदिनी के रिलेशनशिप के बारे में बताता है. वह उन्हें अपनी तसवीरें भी दिखाता है. वहीं नंदिनी उसकी जिंदगी में वापस आने के लिए इंकार कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें