1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa 5 december 2022 episode kavya told anupama about vanraj dangerous plan big twist dvy

Anupamaa Upcoming Twist: काव्या ने अनुपमा को बताया वनराज का खतरनाक प्लान! समर इस बात पर हुआ गुस्सा

टीवी शो 'अनुपमा' में दर्शकों को नया ट्विस्ट देखने मिलने वाला है. काव्या अनुपमा को शाह परिवार से मालविका को ले जाने के लिए कहती है. साथ ही उसे वनराज के प्लान के बारे में भी बताती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa
Anupamaa
instagram

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी शो 'अनुपमा' का हर एपिसोड काफी दिलचस्प होते जा रहा है. अनुपमा औऱ जीके को बातें करता देख अनुज कुछ सोचने लगता है. अनुपमा जीके को कहती है कि वो जब तक एक भाई- बहन के रिश्ते को अच्छी तरह सुलझा नहीं देती, तब तक वो अपने दिल की बात उससे नहीं कहेगी. इधर काव्या, वनराज और मालविका को साथ में देखकर चिढ़ जाती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालविका, वनराज से अपने बिजनेस के बारे में बात करती रहती है. काव्या उनकी मदद के लिए कहती है लेकिन वनराज उसे मना कर देता है. अनुज और अनु शाह परिवार आते है. काव्या फिर अनु को एक तरफ ले जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है.

काव्या फिर अनु से मालविका को उसके घर से ले जाने के लिए कहती है. काव्या आगे उसे चेतावनी देती है कि वनराज मालविका का कपाड़िया एंपायर की मालकिन होने का फायदा उठा सकता है. अनु उसे अपने पति पर भरोसा करने की सलाह देती है. अनु, मालविका को अपने साथ ऑफिस जाने के लिए कहती है ताकि दोनों नये साल की पार्टी का प्लान बना सकें.

वहीं, मालविका नये साल की पार्टी में नहीं जाने के बारे में सबको बताती है. अनुज कहता है कि अगर वो पार्टी में शामिल नहीं होगी तो वो भी इसमें नहीं आएगा. अनुपमा मालविका को पार्टी में आने के लिए मनाने का फैसला करती है. दूसरी ओर, काव्या नंदिनी को सुझाव देती है कि उसे समर से शादी करने से बचना चाहिए या कम से कम उनकी शादी के बाद उसके साथ अलग रहना चाहिए. समर उनकी बातचीत सुन लेता है और गुस्सा हो जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें