1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode new entry asmi deo in show actress to play this role details dvy

Anupama: जल्द होने वाली है इस नये किरदार की एंट्री, अनुपमा और अनुज पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

अनुपमा में नयी एंट्री होने वाली है. टीवी सीरियल नीमा डेन्जोंगपा फेम आसमी देव, अनुपमा में एंट्री करने वाली है. उसे अनुपमा और अनुज अनाथ आश्रम से गोद लेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anuj anupama roka ceremony
anuj anupama roka ceremony
instagram

New Entry In Anupama: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupama) में दर्शकों एक साथ दो कहानी देख रहे है. शाह परिवार और कपाडिया परिवार दोनों अलग- अलग है, लेकिन दोनों को जो जोड़ती है, वो कड़ी अनुपमा है. अनुपमा और अनुज हनीमून के लिए मुंबई गए है, जहां दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है. लेकिन क्या आप जानते है शो में एक नये किरदार की एंट्री होने वाल है.

अनुपमा में नयी एंट्री

जी हां, अनुपमा में नयी एंट्री होने वाली है. दरअसल, आन वाले एपिसोड में अनुज अपने बचपन की यादें अनुपमा से शेयर करेगा. वो बताएगा कि किस तरह उसने अपना बचपन अनाथ आश्रम में बिताया था. वो अनु से कहेगा कि उसे एक बच्चे का जीवन संवारना है और ऐसे में एंट्री होगी एक चाइल्ड आर्टिस्ट की.

आसमी देव की एंट्री

टीवी सीरियल नीमा डेन्जोंगपा फेम आसमी देव, अनुपमा में एंट्री करने वाली है. उसे अनुपमा और अनुज अनाथ आश्रम से गोद लेंगे. अब उसके आने से शो में क्या ट्विस्ट आएगा, ये देखने लायक होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसके आने से अनुपमा के बच्चों पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है.

3 और नये किरदारों की एंट्री

इसके अलावा अनुपमा में तीन और नयी एंट्री हुई है. अनुज के भैया- भाभी के रोल में रोहित बख्शी और अश्लेषा सावंत दिखेंगी. नया प्रोमो भी सामने आया था, जिसमें बरखा, अनुपमा की मिडिल क्लास आदतों को सुधारने की कोशिश करते दिखेगी. इसके अलावा अल्मा हुसैन की भी एंट्री हो रही है, जो अमेरिका से लौटी है और कपाड़िया परिवार में रह रही है.

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा और अनुज अपना हनीमून एंजॉय कर रहे है. वो समन्दर किनारे वक्त बिताते है. इधर बा प्लान बना रही है कि जब अनु वापस आएगी को सब कोई साथ में मिलकर किंजल की गोद भराई करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें