1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert malvika ask permission from babuji for anuj and anupama get married dvy

Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस में क्रिसमस पर होगा बड़ा धमाका, मालविका करेगी अनुज-अनुपमा की शादी को लेकर बात

शो 'अनुपमा' में शाह हाउस में क्रिसमस पार्टी होने वाला है. इसमें मालविका बाबूजी से अनुज और अनुपमा को लेकर ऐसी बात कह देगी, जिसे सुनकर सारे लोग हैरान रह जाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में नया ट्विस्ट आने वाला है. मालविका के आने से शो में नयापन आ गया है और दर्शक इसे काफी पसन्द कर रहे है. मालविका और वनराज बिजनेस पार्टनर बन गए है, लेकिन अनुज को वनराज को लेकर मन में कुछ सवाल है. अनुपमा, अनुज को समझाती है कि अपनी बहन के फैसले पर वो शक ना करें.

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालविका शाह निवास में एक क्रिसमस पार्टी आयोजित करने का फैसला करती है. इसमें अनुपमा को भी इनवाइट किया गया है. पार्टी में अनुपमा सबके लिए गाजर का हलवा बनाकर ले जाना का फैसला करती है और इस दौरान अनुज अपनी उंगली कटने का प्रैंक करता है. इसपर अनु काफी घबरा जाती है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि ये नाटक था तो वो रोने लगती है.

वहीं, अनुपमा से अनुज पूछता है कि कि क्या वह उससे प्यार करती है? अनुपमा अपने प्यार का इजहार करना चाहती है लेकिन उससे कुछ कहा नहीं जाता. इधर शाह हाउस में काव्या, मालविका को देखकर बिल्कुल खुश नहीं होती. मालविका उसे वनराज पर शक ना करने के लिए कहती है. काव्या, मालविका से वनराज के साथ फ्लर्ट ना करने के लिए कहती है.

क्रिसमस के लिए घर पर अनुपमा और अनुज साथ में आते है. सारे लोग बात करते होते है तभी मालविका बापूजी से कहती है कि अनुपमा की शादी अनुज से करवा दें. ये सुनकर सब काफी शॉक्ड हो जाते है. अब अनुपमा और अनुज इसपर कैसे रिएक्ट करते है ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

अब तक आपने देखा कि अनुज को वनराज और मालविका की पार्टनरशिप ठीक नहीं लग रही है. अनु इसे लेकर थोड़ा परेशान रहता है, लेकिन अनुपमा उसे समझाती है कि वो घटिया इंसान नहीं है और उनका ध्यान अभी सिर्फ काम पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें