1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 devoleena bhattacharjee abuses abhijeet bichukale says tere jaisa dost paalne se behtar hai dvy

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी, कहा- तेरे जैसा दोस्त पालने से बेहतर है...

बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले पर गुस्सा होती दिखी. एक्ट्रेस ने गुस्से में उन्हें गाली तक दे दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में हंगामा नहीं हो ऐसा हो नहीं सकता. ये सीजन शुरुआत से ही दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है. कभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखते है तो कभी एक दूसरे पर हाथ उठाने से भी पीछे नहीं हटते. लेटेस्ट एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले पर भड़कती दिखी और एक्ट्रेस ने उन्हें गाली दे दी.

दरअसल, टिकट टू फिनाले टास्क रद्द होने की वजह से बिग बॉस ने सारे घरवालों पर गुस्सा निकाला. इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले पर काफी नाराज होती दिखी. देवोलीना, अभिजीत से अपसेट थी क्योंकि उसने रश्मि देसाई, उमर रियाज़ के साथ गठबंधन बना लिया ताकि 'टिकट टू फिनाले' का टास्क रद्द हो सके. देवो ने अभिजीत से पूछा कि उसने उसे इसके बारे में क्यों नहीं बताया.

जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने उन्हें कुत्ता कह दिया और वह उसकी दोस्ती के लायक नहीं है. इसपर अभिजीत ने सवाल किया कि वो उस पर आरोप क्यों लगा रही है और उसे गाली ना देने के लिए कहा. इसपर भी देवो रूकी नहीं और उन्होंने उन्हें कुत्ते से भी गया गुजरा, जानवर से गया गुजरा कह दिया.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये भी कहा कि तेरे जैसा दोस्त पालने से बेहतर है कि वह किसी गधे को पाल ले. देवोलीना ने अभिजीत को दोस्ती के नाम पर धब्बा भी कह दिया. वहीं, इस बार बिग बॉस 15 में मिड वीक एलिमिनेशन होगा. अब इसमें किसी घर से बाहर जाना पड़ेगा, ये देखने लायक है. बता दें कि बिग बॉस के वीकेंड का वार में इस बार काफी स्पेशल होने वाला है. इस बार शो में धर्मेंद्र, अनु मलिक, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और शेखर रवजियानी आने वाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें