1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert baa scold anupama babuji heart attack vanraj to blame anupama for babuji critical state upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : अनुपमा को बा ने इस वजह से सुनाई खरी-खोटी, बाबूजी को आया हार्ट अटैक, आयेगा नया ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों एक के बाद एक नया टिवस्ट आ रहा है. अनुपमा वनराज और काव्या की सच्चाई जानने के बाद टूट चुकी है, लेकिन फिर से वो खुद को समेटने की कोशिश कर रही है. अनुपमा ने वनराज को कह दिया है कि वो अब अपनी जिंदगी का फैसला लेगी. अनुपमा में आये इस बदलाव को देखकर वनराज परेशान है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज काव्या के साथ टाइम स्पेंड करता है औऱ कहता है कि वो आज रात उसके साथ ही रूकने वाला है. ये सुनकर काव्या बेहद खुश हो जाती है. इधर वनराज बाबूजी को फोन कर बताता है कि वो आज घर नहीं आ रहा है. ये जानकर बा अनुपमा पर अपना गुस्सा निकालती है.

बा अनुपमा से कहती है कि वनराज इतनी मेहनत कर रहा है और वो उसका अच्छे से ख्याल नहीं रख रही. बा यहां तक कह देती है कि इस घर में रहना है तो 25 साल से जैसे रह रही थी, वैसे ही रहो. नहीं तो अपने मायके चली जाओ. इस दैरान बाबूजी बा को समझाने की कोशिश करते है और दोनों में बहस होती है. तभी बाबूजी की तबीयत खराब हो जाती है और वो नीचे गिर जाते है.

बाबूजी की हालत खराब होने पर समर और अनुपमा उसे अस्पताल ले जाते है. इधर स्वीटी वनराज को लगातार फोन करती रहती है, लेकिन वो उसका फोन नहीं उठाते. डॉक्टर कहते है कि बाबूजी को हार्ट अटैक आया है और सर्जरी करनी होगी. इस दौरान वो वनराज के बारे में पूछते है. पारितोष अस्पताल आकर अनुपमा और समर को बताता है कि पापा ऑफिस में नहीं है.

अनुपमा के कहने पर समर वनराज और काव्या को फोन करता है, लेकिन वो फोन नहीं लेता. डॉक्टर के समझाने के बाद अनुपमा डॉक्टर को बाबूजी का ऑपरेशन करने के लिए कह देती है और पेपर पर साइन कर देती है. वहीं, वनराज अनुपमा से कहता है कि अगर बाबूजी को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार वो होगी. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि ऑफिस से वनराज घर आता है और उसे अनुपमा डांस करती हुई दिखती है. अनुपमा वनराज से कहती है कि आप जितनी बार मेरे घुंघरू तोड़ेगे, मैं उतनी बार जोड़ लूंगी औऱ हार नहीं मानूंगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें