1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. toofani senior hina khan underwater photo viral on social media naagin fame actress bold and hot photos div

गजब की हॉट हैं हिना खान, एक्ट्रेस की 'अंडरवाटर' तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina Khan underwater photo
Hina Khan underwater photo
instagram

Hina Khan underwater photo : बिग बॉस की तूफानी सीनियर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तसवीरों से फैंस के दिलों पर राज करती है. उनका हर लुक हर बार अलग होता है. उनका स्वैग ऐसा है कि उनकी हर तसवीर औऱ वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स होते है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बेहद खूबसूरत तसवीरें पोस्ट की थी. अब उनका एक अंडरवाटर फोटो वायरल हो रहा है.

नागिन फेम हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीर पोस्ट की है. इस तसवीर की खास बात है कि ये अंडरवाटर क्लिक की गई है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की बिकनी पहनी हुई है. एक्ट्रेस इसमें बला की खूबसूरत लग रही है. उन्होंने ये तसवीर तब क्लिक करवाई थी, जब वो मालदीव गई थी. इन तसवीरों को देखकर आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

View this post on Instagram

A few more😀

A post shared by HK (@realhinakhan) on

वैसे तो हिना खान का हर लुक बेहतरीन होता है औऱ वो अपनी काफी स्टाइलिश तसवीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में बिग बॉस 14 में भी वो एक से बढ़कर एक ड्रेसस में नजर आई थी. इन तसवीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था. बता दें कि एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है.

View this post on Instagram

Let’s smile and be grateful for another day🙏

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान नागिन 5 में दिखी थी. इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. 'हैक्ड' से भी हिना खान ने लोगों से तारीफें बटोरीं थीं. हिना खान की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं.

पिछले दिनों नेपोटिज्‍म पर बात करते हुए हिना खान ने कहा था,' नेपोटिज्म फ़िल्म इंडस्ट्री की हकीकत है. नेपोटिज्म से शिकायत नहीं उनकी सोच से शिकायत है जो सिर्फ अपने सर्कल के लोगों को ही मौका देना चाहते हैं. आगे बढ़ाना चाहते हैं. वो नहीं चाहते कि बाहर से कोई आए और उनको चुनौती दे. बराबरी का मौका आउटसाइडर्स को भी दे फिर कोई शिकायत नहीं होगी.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें