1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama fame rupali ganguly dance on kanta laga song fans says kya ada hai aapki video viral dvy

Anupama ने 'कांटा लगा' गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- उफ क्या अदा है आपकी, VIDEO

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो कांटा लगा सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama episode
Anupama episode
instagram

Anupama fame Rupali ganguly video: सीरियल अनुपमा की टीआरपी जबरदस्त है. रूपाली गांगुली का शो अपने सामने किसी दूसरे शो को टिकने नहीं दे रहा. इस बीच लेटेस्ट ट्रैक में अनुपमा और अनुज की शादी होने वाली है. उनकी शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कांटा लगा गाने पर डांस करते दिख रही है.

रूपाली गांगुली का वीडियो

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो कांटा लगा सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन देखने लायक है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, बंगले के पीछे तेरी बेरी के नीचे, हाय रे पिया आहा रे आहा रे आहा रे पिया. इस वीडियो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

रूपाली गांगुली के वीडियो पर एक मीडिया यूजर ने लिखा, ये हाथ में अनुज ने जो रिंग पहनाई है सगाई में वही रिंग है देखो. एक अन्य यूजर ने लिखा, कयामत. एक अन्य यूजर ने लिखा, आपकी एक्टिंग के सामने सब जीरो है. एक और यूजर ने लिखा, उफ क्या अदा है आपकी. एक औऱ यूजर ने लिखा, अनुज से मिलने गई क्या आप.

अनुपमा का ये वीडियो आपने देखा?

रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अल्पना बुच जो बा का किरदार शो में निभाती है, उनके साथ वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में अनुपमा और बा साथ में मस्ती करते दिखी थी. इसपर यूजर्स ने काफी मजेदार कमेंट किया था.

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा और अनुज की सगाई होने वाली है. सगाई की सारी तैयारी हो गई है औऱ शाह परिवार में जश्न का माहौल है. वनराज, राखी, काव्या और बा उनकी खुशियों से जल रहे है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज उनकी सगाई की रिंग गायब कर देता है और सारे घरवालों को उसपर ही शक होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें