30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: अधिक मेहता की शो में होगी दोबारा एंट्री, पाखी-वनराज की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान

अनुपमा में पांच साल का लीप आ गया है. लीप के बाद कहानी में थोड़ा बदलाव आया है. पाखी का रोल मुस्कान बामने निभाती थी और अब लीप के बाद मुस्कान की जगह चांदनी भगवानानी ने ले ली है. पाखी अब सिंगल मदर है और उसकी बेटी का नाम इशानी है.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा में लीप आने के बाद से ही ये एक बार फिर से चर्चा में है. सीरियल में खूब सारे ट्विस्ट आ रहे हैं. मेकर्स नंबर वन पर पहुंचने के लिए खूब प्रयास कर रहे है. अनुज और अनुपमा अब अलग हो गए है और फैंस उन्हें शो में फिर से साथ देखने का इंतजार कर रहे है. अमेरिका में अनुज की जिंदगी में श्रुति आ गई है और उसे आध्या बहुत मानती है. दूसरी तरफ शाह हाउस में वनराज सबकी लाइफ को कंट्रोल करके रखता है. कहा जा रहा है कि शो में अधिक मेहता की एंट्री होगी. अधिक, पाखी को रोल निभाते है.

Also Read: Anupama: अनुपमा को अलविदा नहीं कह रही रूपाली गांगुली, पांच साल बाद अमेरिका में ऐसे मिलेगी अपने अनुज से
Also Read: Anupama छोड़ने पर सागर पारेख ने तोड़ी चुप्पी! इस नये शो में आएंगे नजर, कहा- यह मजेदार होगा

अनुपमा में पाखी की हो गई है एंट्री

अनुपमा में पांच साल का लीप आ गया है. लीप के बाद कहानी में थोड़ा बदलाव आया है. पाखी का रोल मुस्कान बामने निभाती थी और अब लीप के बाद मुस्कान की जगह चांदनी भगवानानी ने ले ली है. पाखी अब सिंगल मदर है और उसकी बेटी का नाम इशानी है. पाखी अपने पिता वनराज के घर रहती है. हालांकि पाखी और अधिक का तलाक हो चुका है और दोनों साथ में नहीं है. अभी तक अधिक को शो में दिखाया नहीं गया है.

अनुपमा में लौटेगा ये पुराना किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अधिक मेहता की एंट्री होगी. अधिक अपने नाम से ही सीरियल में किरदार निभाते है. अधिक के आने से पाखी परेशान होगी. दोनों के बीच दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. हालांकि अब वो कब तक लौटते है, इसपर सस्पेंस बरकरार है. वहीं, हाल ही में सुकीर्ति कांडपाल, ऑरा भटनागर, त्रिशान शाह, दिशी दुग्गल, चंदिनी भगवानानी, आध्या बारोट ने शो में एंट्री की है

अधिक मेहता ने कही थी ये बात

अधिक मेहता ने अनुपमा में खलनायक की भूमिका निभाने पर कहा था, शो ‘अनुपमा’ एक मां के संघर्ष को देखने और लोगों को एक सकारात्मक दृष्टिकोण देने के बारे में है. मेरा प्रतिपक्षी होना एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा दिखाने का एक बड़ा अवसर है. मैंने अपने पूरे करियर में कभी भी नकारात्मक भूमिका नहीं निभाई है, लेकिन एक अभिनेता के रूप में खलनायक की भूमिका निभाना एक बड़ी चुनौती है. वहीं, घरेलू हिंसा के विषय में उन्होंने कहा: “मुझे इस बात से सहमत होने में बहुत शर्म आ रही है कि हमारे समाज में घरेलू हिंसा मौजूद है और लोगों द्वारा यह कहकर इसे नजरअंदाज किया जाता है कि ये तो उनके घर का मामला है लेकिन मुझे थोड़ी राहत है कि हमारी सरकार ने पर्याप्त कदम उठाए हैं और कानून बनाए हैं.”

Also Read: Anupama छोड़ने पर सागर पारेख ने तोड़ी चुप्पी! इस नये शो में आएंगे नजर, कहा- यह मजेदार होगा

अनिरुद्ध की होगी फिर से वापसी

अनिरुद्ध लंबे समय से शो से गायब हैं और अब, यह भूमिका निभाने वाले रुशाद राणा ने खुलासा किया है कि क्या वह शो में वापसी करेंगे. ईटाइम्स से बात करते हुए, रुशाद ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका किरदार शो में वापस आएगा या नहीं क्योंकि प्रोडक्शन ने उन्हें कहानी के विकास के बारे में जानकारी नहीं दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे उन्हें वापस बुला लेंगे क्योंकि उन्होंने उनके बच्चे को शो में दिखाया है. हालांकि, प्रोडक्शन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन अगर वे उन्हें अनिरुद्ध के रूप में वापस चाहते हैं तो वह इस पर जरूर विचार करेंगे.

अनुपमा उसके घर जाती है और श्रुति उसका स्वागत करती है. अनुपमा को घर में अनुज और छोटी अनु की मौजूदगी का एहसास होता है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या अपनी मां को घर पर देखकर काफी परेशान हो जाती है. आध्या, अनुज को उसकी पार्टी में शामिल न होने के लिए लगातार फोन करती है. कहा जा रहा है कि अनुज और अनुपमा 5 सालों के लंबे समय के बाद एक-दूसरे को देखते हैं. हालांकि अनुज उसे पहचानने से इनकार कर देता है. वहीं, रूपाली गांगुली के अनुपमा नहीं छोड़ रही है क्योंकि जैसे-जैसे ट्रैक चल रहा है, उसमें रूपाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें