1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 20 may upcoming episode anuj anupama wedding baa vanraj attends ceremony pics viral dvy

Anupama Spoiler: अनुज और अनुपमा की हुई शादी, वनराज-बा उनकी खुशियों में हुए शामिल, देखें तसवीरें

अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज फैसला करते है कि वो एक-दूसरे को हमेशा सम्मान देंगे. दोनों की शादी बड़े धूम-धाम से होती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
twitter

Anupama Upcoming Episode: रुपाली गांगुली के शो अनुपमा (Anupama) को छप्पर फाड़ कर टीआरपी मिल रही है. शो में अनपुमा और अनुज के शादी वाला ट्रैक चल रहा है. दोनों की शादी का फैंस काफी समय से बेताबी से इंतजार कर रहे थे. अब फाइनली अनुज-अनुपमा की शादी हो रही है. बा आकर उन्हें आशीवार्द देती है और सबको वनराज का इंतजार होता है.

वनराज,अनुपमा की शादी में हुआ शामिल

अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज फैसला करते है कि वो एक-दूसरे को हमेशा सम्मान देंगे. दोनों की शादी के दौरान वनराज आता है. वनराज, अनु से कहता है कि वो आज उससे नहीं लड़ाई नहीं करेगा. वनराज कहता है कि काव्या सही थी और इसलिए वो आया है.

बच्चों ने छिपाया अनुज का फोन

अनुज कहता है कि एक ही परिवार है और चाहे कितना भी कुछ क्यों ना हो, कोई किसी का साथ नहीं छोड़ सकता. फिर सब साथ में फैमिली फोटो क्लिक करवाते है. देविका, वनराज की तारीफ करती है. वहीं, जीके, अनुज के जूते छिपाकर रखता है. लेकिन समर, पाखी और पारितोष उनके जूते के बजाय मोबाइल फोन छिपा देते है. किंजल अनुज से फोन के बदले पैसे मांगती है.

अनुज- अनुपमा की शादी

अनुज कहता है कि वो मोबाइल के बदले कोई भी डील कर सकता है. अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के साथा शादी के बंधन में बंध जाते है. अनुपमा और लीला कन्यादान करते है. पारितोश, समर और पाखी मम्मीदान की रस्म करते है. दोनों की शादी की सारी रस्में अच्छी तरह से हो जाती है. बा दुखी होती है कि अनुपमा के जाने के बाद वो किससे लड़ेगी. उसे बुरा लगता है पुरानी बातें सोचने पर कि उसने अनु से कितना लड़ाई किया.

मालविका नहीं हुई शादी में शामिल

अनुपमा में आपने अब तक देखा की शादी की रस्मों के दौरान दोनों परिवार जमकर मस्ती करते है. लीला भी अनुज और अनुपमा की शादी में आती है. वहीं, मालविका उनकी शादी में शामिल होती है क्योंकि उसे उनके माता- पिता का घर बचाने के लिए यूएसए जाना पड़ा. अनुज पहले उसके बिना शादी के लिए नहीं मानता, लेकिन वो उसे काफी समझाती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें