1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 17th may upcoming episode malvika to not attend anuj anupama wedding due to this reason dvy

Anupama Spoiler: अनुज और अनुपमा की शादी में नहीं शामिल होगी मालविका, सामने आई ये बड़ी वजह

अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा लीला मुंह बनाकर बैठी रहती है और उसे हसमुख समझाता है कि उसे अनुपमा को आशीर्वाद देना चाहिए. मालिवका, अनुज को बताती है कि उसे यूएसए जाना होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Upcoming Episode: रुपाली गांगुली का शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी में झंडे गाड़ रहा है. शो को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है. अनुपमा और अनुज की शादी से पहले की सारी रस्में पूरी हो गई है और अब दोनों की शादी होने वाली है. शादी को लेकर सारे घरवाले काफी खुश है. अनु को दुल्हन के रूप में तैयार करने के लिए पाखी और किंजल कमरे में लेकर जाते है.

अनुपमा इमोशनल

अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा किंजल, अनुपमा से कहती है कि उसे जब भी वक्त मिले तो वो उनसे मिलने आ सकती है. अनु कहती है कि वो जरूर आएगी. अनु और किंजल इमोशनल हो जाती है और पाखी उनको भावुक होने से रोकती है. वो उन्हें रोने से मना करती है.

लीला से बाबूजी ने कही ये बात

लीला मुंह बनाकर बैठी रहती है और उसे हसमुख समझाता है कि उसे अनुपमा को आशीर्वाद देना चाहिए. अनुज और अनुपमा अपनी शादी के बारे में सोचकर बहुत उत्साहित होते है. तभी मालिवका, अनुज को बताती है कि उसे यूएसए जाना होगा. ये सुनकर वो शॉक्ड हो जाता है. मालविका उसे समझाती है कि अपने पैरेंट्स के सपनों का घर बचाने के लिए उसे जाना होगा.

मालविका नहीं होगी शादी में शामिल

अनुज, मालिवका के बिना शादी करने से इनकार कर देता है. मुक्कू के समझाने पर अनुज शादी के लिए राजी हो जाता है. इधर अनुपमा अपने तीनों बच्चों समर, पारितोष और पाखी से बात करती है. वो उन्हें बताती है कि आज के बाद से सबकुछ बदल जाएगा, लेकिन उसका प्यार उनके लिए वैसा ही रहेगा. वो कहती है कि वो उनके लिए वक्त जरूर निकालेगी.

काव्या की बातें

अबतक आपने अनुपमा में देखा कि अनुज और अनुपमा की हल्दी में ट्रांसजेंडर आकर उन्हें आशीर्वाद देते है. कांता कहती है अनुज- अनुपमा को हर कोई आशीर्वाद दे रहा है, लेकिन लीला ने 27 साल के लंबे रिश्ते का वैल्यू नहीं रखा. साथ ही वनराज को काव्या अनु की शादी में शामिल होने के लिए कहती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें