1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 14th may upcoming episode anupama gets emotional in haldi ceremony anuj supports her dvy

Anupama Spoiler: हल्दी सेरेमनी में अनुपमा को याद आएगा अपना अतीत, फिर ऐसे संभालेगा अनु को अनुज

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा से हल्दी लगाने के लिए अनुज अपने घुटनों पर बैठ जाता है. हर बार की तरह इस बार भी ये देखकर बा और वनराज चिढ़ जाते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler
Anupama Spoiler
Instagram

Anupama Upcoming Episode: रुपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा (Anupama) में अनुज और अनुपमा की हल्दी वाला ट्रैक शुरु होने वाला है. शो में दिखाया जाएगा कि अनु को अनुज को हल्दी लगाने के लिए मालविका और देविका कहती है. वो थोड़ा शरमा जाती है. जिसके बाद कांता और बाबूजी उसे कहते है हल्दी लगाने के लिए.

अनुज को लगी हल्दी

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा से हल्दी लगाने के लिए अनुज अपने घुटनों पर बैठ जाता है. हर बार की तरह इस बार भी ये देखकर बा और वनराज चिढ़ जाते है. अनुज को फिर सारे घर वाले हल्दी लगाते है सिर्फ बा औऱ वनराज को छोड़कर. उसके बाद अनु को सब हल्दी लगाते है. अनुज उसके लिए एक कविता पढ़ता है.

अनुपमा की तारीफ की अनुज ने

अनुपमा को अनुज अन्नपूर्णा कहता है और बाबूजी इसका मतलब सबको बताते है. समर औऱ पाखी एक थाली लेकर आते है, जिसमें कई सारे मसाले होते है. ये देखकर अनु को अपना अतीत याद आता है, जब वनराज ने इसी वजह से उसका मजाक बनाया था. उसने कहा था कि उसके हाथों से हमेशा मसाले की बू आती रहती है.

अनुपमा हुई इमोशनल

अनुपमा, अनुज की कविता सुनकर काफी इमोशनल हो जाती है. अनुज उससे कहता है कि वो अपने अतीत को पीछे छोड़कर नयी यादें बनाए. अनुज कहता है हमेशा एक मां या हाउसवाइफ रसोई में ही क्यों मिलती है. वो कहता है उन्हें भी एक दिन का ब्रेक मिलना चाहिए क्योंकि उन्हें भी छुट्टी मिलना चाहिए. वो अनु से वादा करता है कि शादी के बाद वो भी खाना बनाएगा.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था ये

पिछले एपिसोड में आपने दिखा कि डॉक्टर अनुपमा का बताते है कि बाबूजी की सर्जरी दो दिन बाद होगी. वहीं बाबूजी उसकी हल्दी सेरेमनी में भाग लेने की बात कहते है. सब बाबूजी को किसी भी प्रकार का टेंशन नहीं लेने के बारे में कहते है. वहीं, डॉली अपनी मां को अनुपमा-अनुज की शादी में खुशी- खुशी शामिल होने के लिए कहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें