1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 12th may upcoming episode anuj anupama mehndi ceremony hasmukh fainted vanraj blames anu slt

Anupama Spoiler: अनुज-अनुपमा की मेहंदी सेरेमनी में हसमुख हुआ बेहोश, वनराज ने अनु को सुनाई खरी-खोटी

सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा की मेहंदी सेरेमनी का सभी लोग आनंद ले रहे हैं, इसी बीच हसमुख बेहोश हो जाता है. जिसके बाद जीके घरवालों को बापूजी की बीमारी के बारे में बता देता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler
Anupama Spoiler
Instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा (Anupama) का ट्रैक दिनों-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है. शो में जहां सभी लोग खुश हैं और अनुपमा-अनुज की मेहंदी सेरेमनी का आनंद ले रहे हैं, इसी बीच अनु के प्रिय बापूजी हसमुख बेहोश हो जाते हैं. जीके को पता चलता है कि वह अब हसमुख की बीमारी को गुप्त नहीं रख सकता, क्योंकि उसकी मेडिकल रिपोर्ट भी मिल गई है. वनराज और लीला ने अनुपमा और अनुज को हसमूख की बीमारी के लिए दोषी ठहराते हुए खरी-खोटी लगाई.

वनराज अनुपमा को सुनाएगा खरी-खोटी

बापूजी के यूं बीमार होने से वनराज गुस्सा हो जाता है. वह हसमुख की बीमारी के लिए अनुज और अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता है. वह उन्हें जाने के लिए कहता है और घोषणा करता है कि न तो वह और न ही उसके परिवार से कोई भी शादी में शामिल होगा. अनुज और वनराज के बीच तनाव बढ़ जाता है, क्योंकि अनुज उसे बताता है कि जीके को हसमुख की बीमारी के बारे में पहले से पता था. जीके सभी को बताता है कि उसने हसमुख से वादा किया था कि वह किसी को भी सच्चाई नहीं बताएगा. इस पर वनराज किसी को न बताने पर उस पर चिल्लाता है.

लीला भी अनुपमा को ठहराएगी जिम्मेदार

अनुपमा की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं. लीला भी अपने पति के स्वास्थ्य की परवाह नहीं करने के लिए उस पर चिल्लाती है. वह हसमुख को उसकी उम्र में धकेलने, उसकी शादी के लिए इतना काम करने के लिए भी दोषी ठहराती है. वह उसे बताती है कि हसमुख उसकी शादी में शामिल नहीं होगा.

हसमुख हो जाएंगे ठीक

हसमुख यह सुनकर उठ खड़ा होता है. वह लीला से कहता है कि अगर वह शादी में शामिल नहीं हो पाया, तो वह निश्चित रूप से मर जाएगा. डॉक्टर आते है और वनराज को बताते है कि हसमुख को तत्काल सर्जरी की जरूरत है, अन्यथा वह ठीक नहीं हो पाएंगे. अनुपमा हसमुख से कहती है कि वह तब तक शादी नहीं करेगी, जब तक वह ठीक नहीं हो जाता. वह याद करती है कि कैसे उसने शादी के दौरान उसका साथ दिया था और उसे इस तरह देखकर व्यथित हो जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें