1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupam kher special song for bald people viral on social media media users comment jo aadmi ganja hota hain use div

अनुपम खेर ने बनाया 'गंजों' के लिए सॉन्ग, यूजर्स बोले- जो आदमी गंजा होता है, उसे...VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupam Kher video
Anupam Kher video
instagram

Anupam Kher video : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्टर की किताब योर बेस्ट डे इज टूडे (Your Best Day Is Today) की तारीफ में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उन्हें एक लेटर भेजा था. अब एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने साथी गंजों के लिए एक गाना डेडिकेट किया है.

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, दुनिया भर के गंजों को समर्पित.. आज से 40 साल पहले जब मैं मुंबई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आया था तो मेरे बाल झड़ रहे थे और अस्त-व्यस्त थे. लोग इसे मेरी किस्मत कहते थे और मैं इसे अपनी खासियत कहता था. ऐसे में मैंने खुद को और जमाने को हंसाने के लिए गंजों पर ये गाना लिखा.

वीडियो में अनुपम खेर 'ऐ मेरे प्यारे वतन' गाने की तर्ज पर गाना गाते हुए नजर आ रहे है. वह कहते है, कल्पना कीजिए, 15- 20 गंजे मेरे पीछे खड़े हैं और उनके साथ कोरस आ..आ..आ.. गा रहे है औऱ मैं एक गाना गा रहा हूं. अनुपम खेर फिर गाते है, ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ...

एक्टर के इस वीडियो पर मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, हम लोग रास्ते में है .. जल्द ही आपके ग्रुप को ज्वाइन करेंगे. एक यूजर ने लिखा, गंजापन सर में गर्मी (तामसिकता) होने का प्रतीक होता है. इसीलिए कुछ विलेन गंजे दिखाए गए,तामसिक लोग आसुरी कर्म करते हैं. गंजे लोगों का दिमाग बहुत तेज होता है पर मन की गर्मी इंसान को माया की ओर ही भगाती है,कुछ लोग असुर,गुंडे भी बन जाते हैं. हल्का गंजापन मतलब समृद्धि,ज्यादा मतलब धूर्त. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बेफ़िक्र रहिये, आपको इतनी बड़ी शोहरत बस इस गंजेपन से ही मिली है. जो आदमी गंजा होता है, उसे लोग किस्मत वाला समझते है.

वहीं कुछ समय पहले अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर पीएम नरेंद्र मोदी चिट्ठी फैंस के साथ शेयर की थी. इसमें पीएम मोदी ने लिखा था, 'किताब की शुरुआत में हीं आपने बताया है कि दिया गया टाइटल असल में आपकी मां की वो सीख है जो आपको बचपन से मिली है. आपकी मां दुलारी की सकारात्मकता ही है जो आज भी आप सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें