1. home Home
  2. entertainment
  3. ananya panday and aryan khan drugs chat shocking detail actress cried hugging papa before ncb questioning slt

NCB पूछताछ से पहले पापा चंकी पांडे से लिपटकर रोई थीं Ananya Panday, व्हाट्सऐप चैट को लेकर किया ये खुलासा

ड्रग्स मामले में अब अनन्या पांडे पर एनसीबी की तलवार लटक रही है. एनसीबी लगातार अभिनेत्री से पूछताछ कर रही है. सूत्रों की मानें तो पूछताछ के समय अनन्या काफी डरी हुई थी, जिसके बाद वह अपने पिता से लिपटकर खूब रोईं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पापा चंकी पांडे से लिपटकर रोई थीं Ananya Panday
पापा चंकी पांडे से लिपटकर रोई थीं Ananya Panday
instagram

ड्रग्स मामले में इन-दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार एक्शन में नजर आ रहा है. एक तरफ जहां शाहरुख कान का बेटा आर्यन खान पुलिस की गिरफ्त में हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अब ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी की शिकंजे में फंस गई हैं.

बीते दिनों अनन्या के घर एनसीबी ने रेड मारी थी, जिसके बाद उनके फोन को जब्त कर लिया गया था. बाद में अनन्या को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस काफी नर्वस दिखाई दे रही थी. हालांकि इस मुश्किल के वक्त में चंकी पांडे बेटी के साथ खड़े थे.

सूत्रों की मानें तो अनन्या पांडे जब ऑफिस में इंटेरोगेशन रूम में जा रही थी, तब एक्ट्रेस काफी नर्वस हो गई थी और पिता चंकी पांडे से लिपटकर रोईं भी थी. जिसके बाद पिता ने उसे हौसला दिया, बाद में वह एनसीबी अधिकारी ने सवाल जवाब किए

एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सऐप चैट से कई चीजे मिली. ेक चैट में आर्यन खान, अनन्या पांडे से पूछ रहे हैं कि गांजे का जुगाड़ हो सकता है क्या, जिसपर अनन्या कहती हैं, कि मैं अरेंज कर दूंगी.

एनसीबी ने जब इसपर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा कि आर्यन खान के साथ मजाक कर रही थीं. अनन्या ने बताया कि इस चैट में वह ड्रग्स नहीं बल्किसिगरेट के बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. एनसीबी के मुताबिक आर्यन-अनन्या के बीच नशे को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार बातचीत हुई है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें