1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan drugs case ncb team at shahrukh khan house mannat in mumbai ncb raid on chunkey pandey daughter ananya panday house slt

अनन्या पांडे पहुंची NCB ऑफिस, पिता चंकी पांडे भी हैं साथ

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में अब एक नया मोड़ आ गया है. एक्ट्रेस अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं. उनके साथ पिता चंकी पांडे भी मौजूद हैं. बता दें कि आज एनसीबी की टाम ने उनके घर रेड की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनन्या पांडे NCB ऑफिस
अनन्या पांडे NCB ऑफिस
social media

शाहरुख खान के घर आज एनसीबी अधिकारी पहुंचे. जिसके बाद सभी क्यास लगाने लगे कि उनके घर यानि की मन्नत की तलाशी होगी. लेकिन बाद में अधिकारियों ने यह साफ किया कि वह सिर्फ यहां नोटिस देने पहुंचे थे. अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं. उनके साथ पिता चंकी पांडे भी मौजूद हैं.

यहीं नहीं एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर भी छापा मारा है. एनसीबी के अधिकारी ने अनन्या पांडे को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था.

सूत्रों की मानें तो आर्यन खान की चैट से अन्नया पांडे के तार जुड़े होने की आंशका है. जिसको देखते हुए अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. अन्नया को दोपहर 2 बजे बुलाया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम भी है. जिसको देखते हुए एनसीबी की टीम किंग खान के घर पहुंचकर सर्च अभियान चला रही है. मन्नत ने एनसीबी का रोड जारी है.

गौरतलब है कि शाहरुख और गौरी खान के लाडले आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. वहीं 20 अक्टुबर को मुंबई सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जिसके बाद वकीलों ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें