1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ali fazal breaking a child phone in anger while shooting for mirzapur guddu bhaiya recalls bud

Ali Fazal ने जब गुस्से में एक बच्चे का फोन छीनकर फेंक दिया था, 'गुड्डू भैया' को आज भी है पछतावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ali Fazal
Ali Fazal
instagram

एक्टर अली फजल (Ali Fazal) इनदिनों अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. वो जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ विवाह बंधन में बंध सकती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है. हाल ही में अली फजल ने मिर्जापुर (Mirzapur) सीज़न 1 की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना का जिक्र किया. जब उन्होंने गुस्से में एक बच्चे का फोन तोड़ दिया था. वो छोटा था और उनकी बात नहीं सुन रहा था.

अली फजल ने 2018 में रिलीज हुए मिर्जापुर में गोविंद पंडित की भूमिका निभाई थी जिसे गुड्डू के नाम से जाना जाता है. मिर्जापुर करण अंशुमन की एक्शन क्राइम थ्रिलर थी. इसी सीरीज में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. गुड्डू के किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसके दूसरे सीजन को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अली फजल से जब उन घटनाओं के बारे में पूछा गया था जिन्हें वह भूल जाना चाहेंगे, तो उन्होंने शेयर किया, "जब मैं मिर्जापुर की शूटिंग कर रहा था, मैं पहले सीज़न पर क्रेजी था. मैं तीन घंटे वर्कआउट करता रहता था, 14 घंटे हम शूट कर रहे हैं, नींद पूरी नहीं होती थी. उनदिनों कभी कभी मैं अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाता था. इसलिए मैं इसे वाकई भूल जाना चाहता हूं."

उन्होंने एक किस्सा शेयर किया, "मैंने अपने गुस्से की वजह से बहुत बड़ी गलती कर डाली. यह एक छोटा शहर था (जहां वे शूटिंग कर रहे थे) और एक बच्चे ने पीछे से अपने फोन पर रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दिया. मैंने उससे कहा, 'ऐसा मत करो, शूटिंग चल रही है, हम बाद में एक साथ क्लिक करेंगे'. उसने नहीं सुना और सीन के बीच में रिकॉर्डिंग करता रहा."

उन्होंने कहा, "मुझे याद है, विक्रांत गाड़ी चला रहा था और मैं पीछे की सवारी कर रहा था और मैंने शॉट के दौरान फोन लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया और यह पूरी तरह से टूट गया. लेकिन फिर हमने एक फोन खरीदा और उसे दिया ... वो ज्यादा हो गया. यह अच्छा नहीं है. मैं विशेषाधिकार की जगह पर था और मुझे लगा कि ये मिस यूज है कि मैं कर सकता था तो मैंने कर दिया."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें