1. home Home
  2. entertainment
  3. akshara singh and pawan singh love story alike salman khan and aishwarya rai voilence reached the police station slt

सलमान-ऐश्वर्या जैसी थी अक्षरा-पवन सिंह की लव स्टोरी, पुलिस स्टेशन तक पहुंचा था मामला

एक समय था जब भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. दोनों हर फिल्म में साथ नजर आते थे. लेकिन अब दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षरा-पवन सिंह की लव स्टोरी
अक्षरा-पवन सिंह की लव स्टोरी
social media

Akshara Singh-Pawan Singh Love Story: भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक जमाने में एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे. दोनों अक्सर साथ में मूवी-डिनर के लिए स्पॉट किए जाते थे. यहां तक कि दोनों एक साथ फिल्मों में भी काम करते थे. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते थे. फैंस अक्षरा को भाभी कहकर भी पुकरते रहते थे. लेकिन उनकी लव स्टोरी का भी द ऐंड हो गया.

दोनों की यह चर्चित प्रेम कहानी जिस स्पीड से शुरू हुई थी, उसी रफ्तार से यह गिर भी गई. दोनों की लव स्टोरी बिल्कुल बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) जैसी रही. एक वक्त था, जब दोनों एक दूसरे के बगैर एक पल नहीं रह पाते थे, वहीं अब ऐसा है कि दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. मामला इतना बिगड़ गया कि अक्षरा सिंह ने पवन के खिलाप पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी.

दोनों के रिश्ते में उस वक्त कड़वाहट आई जब पवन सिंह की दूसरी शादी हो गई. कहा जाता है कि पवन भी अक्षरा से बहुत प्यार करते थे, लेकिन परिवार वालों के कारण ऐसा नहीं हो सका. ऐसे में पवन उनके साथ शादी के बाद भी वैसे ही रहना चाहते थे, लेकिन अक्षरा को ये मंजूर नहीं था.

रिपोर्ट्स की मानें तो बाद में अक्षरा को पवन ने परेशान करना शुरू कर दिया. जिसके बाद अभिनेत्री ने पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर हिंसा करने का भी आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि पवन पीकर आते है और उनके साथ मारपीट करते हैं. जिसके बाद दोनों का रिश्ते हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया.

अब दोनों एक्टर्स अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. अक्षरा हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थी. जिसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज भी किए. वहीं पवन सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ छठ गीत काफी लोकप्रिय हुआ.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें