1. home Home
  2. entertainment
  3. ajay devgn becomes most searched indian superstar on youtube ranks no1 on google trends amitabh bachchan salman khan dvy

सलमान खान और बिग बी को पछाड़ अजय देवगन ने हासिल किया ये मुकाम, साउथ सुपरस्टार थलापति विजय भी रह गए पीछे

भारतीय फिल्म निर्माता और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. अजय पिछले 12 महीनों में YouTube पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले भारतीय एक्टर बन गए हैं. गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक, हर दिन लाखों लोगों द्वारा कई भारतीय अभिनेताओं को उनके माध्यम से खोजा जाता है. इस लिस्ट में अजय टॉप पर हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ajay Devgn Most Searched Indian superstar on YouTube
Ajay Devgn Most Searched Indian superstar on YouTube
twitter

Ajay Devgn Most Searched Indian superstar on YouTube : भारतीय फिल्म निर्माता और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. अजय पिछले 12 महीनों में YouTube पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले भारतीय एक्टर बन गए हैं. गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक, हर दिन लाखों लोगों द्वारा कई भारतीय अभिनेताओं को उनके माध्यम से खोजा जाता है. इस लिस्ट में अजय टॉप पर हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान हैं.

अजय देवगन और सलमान खान के अलावा इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन तीसरे नंबर पर है. जबकि चौथे पर अमिताभ बच्चन और पांचवे नंबर पर साउथ एक्टर थलापति विजय हैं. बता दें कि अजय ने अपना एक खास ब्रांड-वैल्यू बनाया है. उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर त्रिभंगा और द बिग बुल जैसी फिल्में ओटीटी पर रिलीज की थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसन्द की थी.

सलमान खान और बिग बी को पछाड़ अजय देवगन ने हासिल किया ये मुकाम, साउथ सुपरस्टार थलापति विजय भी रह गए पीछे

अजय देवगन आख‍िरी बार 2020 में फिल्‍म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आई थे. इस फिल्म में उनके साथ काजोल थी, जिन्होंने फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निभाया था. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर भी अहम रोल में नजर आए थे. इस फिल्‍म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनेस किया.

वहीं, हाल ही में 'टाइम्‍स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और काजोल ने नया बंगला लिया है, जो 590 स्‍क्‍वायर यार्ड यानी 5310 sqft में फैला हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बंगले के पास में ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार का भी बंग्ला हैं.

फिल्मों की बात करें अजय एसएस राजामौली की आरआरआर, स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्टर 'सूर्यवंशी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में कैमियो रोल करते दिखाई देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें