1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. after madalsa sharma sudhanshu pandey reacts on rumours of rift with rupali ganguly anupamaa bud

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच चल रही कोल्ड वॉर? काव्या के बाद अब 'वनराज' ने तोड़ी चुप्पी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sudhanshu pandey and madalsa sharma
sudhanshu pandey and madalsa sharma
instagram

सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)ने अपने कोस्टार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के बीच झगड़े की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. हाल में खबरें थी कि दोनों कलाकारों ने सेट पर अपने ग्रुप बनाए हैं और दोनों ग्रुप्स के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है. मदालसा ने ऐसी खबरों को 'बकवास' बताया. रिपोर्ट्स के अनुसार, रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा ​​और मुस्कान बामने ने एक ग्रुप बनाया है जबकि सुधांशु पांडे, अनाघा भोंसले, मदालसा शर्मा और पारस कलनावत दूसरे ग्रुप में हैं.

बॉलीवुडलाइफ से खास बातचीत में मदालसा शर्मा ने कहा, "क्या बकवास है! ये सिर्फ अफवाहें हैं. ऐसा कुछ नहीं हो रहा है." रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से यह भी कहा गया है, "इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. हमने इसके बारे में कभी नहीं सुना. पूरी कास्ट के बीच कोल्ड वार वाली खबरें मात्र अफवाह है. इस तरह की कहानियां फैंस द्वारा फैलाई जा रही है ताकि स्टार्स के फैंस आपस में भिड़ जाये. कुछ ऐसा ही गुम है किसी के प्यार में भी हुआ."

सुधांशु पांडे ने भी अपनी कोस्टार के साथ अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि हमारे अलग अलग ऑपिनियन हो सकते हैं, लेकिन इसे अनबन कहना गलत होगा. एक इंटरव्यू में , सुधांशु पांडे ने तर्क दिया कि वे सोशल मीडिया पर एकदूसरे के पोस्ट शेयर नहीं कर रहे हैं क्योंकि अनुपमा में उनके किरदार अब एक साथ नहीं हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट में रूपाली गांगुली को टैग नहीं किया, जिससे ये अटकलें तेज हो गईं.

उन्होंने कहा, "ये ऐसी मूर्खतापूर्ण चीजें हैं जो लोग बनाते हैं. मुझे यह भी समझ में नहीं आता कि उनका दिमाग कैसे काम करता है. मैं किसी को अनटैग करके अपने करियर में कुछ कैसे हासिल करूंगा? जब शो शुरू हुआ, तो रूपाली और मैंने एक साथ कई वीडियो पोस्ट किए क्योंकि हम एक शादीशुदा कपल के तौर पर शो में थे. अब, मैंने काव्या (मदलसा शर्मा) से शादी कर ली है, तो जाहिर है, ट्रैक को बढ़ावा देने के लिए, हम एक साथ वीडियो पोस्ट करेंगे. ”

उन्होंने आगे कहा, "रूपाली और मैं अच्छे को-स्टार और दोस्त भी हैं. हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं है. दो कलाकारों के बीच मतभेद बहुत सामान्य है और किसी भी दिन हो सकता है. ऐसा कई बार होता है जब आप किसी बात पर सहमत न हों और थोड़ा परेशान हो जाएं, लेकिन फिर बात खत्म हो गई. और यह न केवल सेट पर काम करने वाले अभिनेताओं के साथ होता है, यह घर में रहनेवाले दो लोगों के बीच भी होता है. दरार या कोल्ड वॉर बहुत भारी शब्द हैं जिनका इस्तेमाल करना ठीक नहीं. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें