26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…और करण पटेल ने 3 घंटे के लिए खुद को वैनिटी वैन में किया बंद

टीवी का बहुचर्चित सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ में रमन भल्‍ला का किरदार निभा रहे करण पटेल एकबार फिर अपने नखरों के कारण सुर्खियों में है. इस बार शो में प्रयोग की जानेवाली ग्लिसरीन को लेकर नाराज हो गये और लगभग 3 घंटे के लिए खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. दरअसल करण को […]

टीवी का बहुचर्चित सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ में रमन भल्‍ला का किरदार निभा रहे करण पटेल एकबार फिर अपने नखरों के कारण सुर्खियों में है. इस बार शो में प्रयोग की जानेवाली ग्लिसरीन को लेकर नाराज हो गये और लगभग 3 घंटे के लिए खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया.

दरअसल करण को एक महत्‍वपूर्ण इमोशनल सीन की शूटिंग करनी थी. जिसके लिए हमेशा की तरह उन्‍होंने ग्लिसरीन का प्रयोग किया. लेकिन सीन के शूट हो जाने के बाद भी उनकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे. उन्‍होंने क्रू मेंबर्स को इसकी जानकारी दी और आंखों के सूजन के बारे में भी बताया. इसके बाद वे वैनिटी वैन में चले गये और खुद को बंद कर लिया.

क्रू मेंबर्स ने बाहर बुलाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मानें. लगभग 3 घंटे तक खुद को बंद रखने के वो करीब 9 बजे बाहर आये. वैन से निकलने के बाद वो अपनी गाड़ी में बैठ गये और घर निकल गये. सेट पर मौजूद कई लोगों ने उन्‍हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानें. करण के कारण शूटिंग तीन घंटे डिले करनी पड़ी.

बता दें कि ‘ये है मोहब्‍बतें’ में करण लीड एक्‍टर है. उनकी पत्‍नी का किरदार दिव्‍यांका त्रि‍पाठी (ईशिता भल्‍ला) निभा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें