38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीवी की ”नागिन” मौनी रॉय भी करा चुकी हैं प्‍लास्टिक सर्जरी

छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय ने अपने पूर्व प्रेमी और टेलीविजन अभिनेता मोहित रैना से सगाई कर ली है. उन्‍होंने टीवी शो ‘नागिन’ और ‘देवो के देव…महादेव’ से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ‘नागिन’ में उनकी खूबसूरती और उनकी अदायगी ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. ‘नागिन’ में शिवन्‍या […]

छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय ने अपने पूर्व प्रेमी और टेलीविजन अभिनेता मोहित रैना से सगाई कर ली है. उन्‍होंने टीवी शो ‘नागिन’ और ‘देवो के देव…महादेव’ से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ‘नागिन’ में उनकी खूबसूरती और उनकी अदायगी ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है.

‘नागिन’ में शिवन्‍या का किरदार निभा रही अभिनेत्री लिप सर्जरी करा चुकी हैं. उनका ऊपरी होंठ काफी पतला था जिसकी वजह से वे थोड़ा नाराज थीं. इसके बाद उन्‍होंने प्‍लास्टिक सर्जरी कराने का निर्णय लिया. बॉलीवुड की तरह अब टेलीविजन कलाकार भी प्‍लास्टिक सर्जरी करा रहे हैं.

मोहित और मौनी की मुलाकात टीवी शो ‘देवो के देव…महादेव’ के सेट पर हुई थी. मोहित पहली नजर में ही मौनी को दिल दे बैठे थे. फिलहाल मौनी गोवा में छुट्टी का आनंद उठा रही हैं. उनके साथ ‘नागिन’ की को-स्‍टार और उनकी दोस्‍त अदा खान भी हैं. मौनी ने बेहद बोल्‍ड अंदाज वाली अपनी तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें