25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट पर साइन करनेवाले पहले भारतीय बने संग्राम सिंह…

रेसलर संग्राम सिंह डेथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. ‘बिग बॉस सीजन 7’ में वे कंटेस्‍टेंट के रूप में नजर आ चुके हैं. रियलिटी शो एक्‍टर और प्रोफेशनल रेसलर संग्राम सिंह डेथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन करके सबको चौका दिया है. खबरों की माने तो उन्होंने ‘लास्‍ट मैन स्‍टैंड फाइट’ के तहत यह […]

रेसलर संग्राम सिंह डेथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. ‘बिग बॉस सीजन 7’ में वे कंटेस्‍टेंट के रूप में नजर आ चुके हैं. रियलिटी शो एक्‍टर और प्रोफेशनल रेसलर संग्राम सिंह डेथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन करके सबको चौका दिया है.

खबरों की माने तो उन्होंने ‘लास्‍ट मैन स्‍टैंड फाइट’ के तहत यह कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया है. हाल ही में वे तब चर्चा में आयें जब उन्होंने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी से सगाई कर उनके मंगेतर बने.

इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट के मुताबिक मुकाबले के दौरान मारे जाने पर या घायल होने पर ऑर्गेनाइजर जिम्‍मेवार नहीं होते हैं. यह मुकाबला जल्‍द साउथ अफ्रिका में होने जा रहा है. यह दूसरी बार है जब संग्राम सिंह ने यह डेथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया है.

उन्होंने कहा कि यदि उनके परिवार और मंगेतर को इस बारे में जानकारी होती तो वे मुझे ऐसा नहीं करने देते हालांकि वे मेरी रेसलिंग के लिए हमेशा सपोर्टिव रहे हैं. लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता हूं.

गौरतलब है कि इस तरह के रेसलिंग मैच में भारी कैश इनाम के तौर पर रखा जाता है. शायद संग्राम इस तरह का रिस्‍क अपनी मंगेतर पायल से शाही शादी करने के लिए या फिर खुद को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए ले रहे हों.

अब देखना है कि ऐसा करके वह अपने को फैंस के सामने कैसे रख पाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें