39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया खुलासा, बताया-किसी और से आदित्य नारायण करेंगे शादी

बीते एक महीने से आदित्य नारायण के साथ सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की अफवाह खूब उड़ रही थी. आदित्य नारायण इंडियन आइडल सीजन 11 के होस्ट है, जबकि नेहा इसी शो में जज हैं. शो को दौरान दोनों के रोमांस को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. 14 फरवरी को दोनों की शादी की […]

बीते एक महीने से आदित्य नारायण के साथ सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की अफवाह खूब उड़ रही थी. आदित्य नारायण इंडियन आइडल सीजन 11 के होस्ट है, जबकि नेहा इसी शो में जज हैं. शो को दौरान दोनों के रोमांस को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. 14 फरवरी को दोनों की शादी की तारीख के तौर पर फिक्स किया गया था, रस्में भी हुई, लेकिन शादी नहीं.

नेहा कक्कड़ ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘आदित्य बहुत अच्छा लड़का है. उसके पास गोल्डन हार्ट है और मुझे यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि मेरा प्यारा दोस्त इस साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की शादी करने जा रहा है.मैं उसे खुशियों के साथ शुभकामनाएं देती हूं’.

इंडियन आइडल सीजन 11 में नेहा और आदित्य नारायण की शादी के खबरों ने जोर पकड़ा था, जिसके कारण शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था. आदित्य और नेहा के माता- पिता ने भी शो में दोनों की शादी की घोषणा की थी. इससे शो को बहुत फायदा भी हुआ और शो लगातार टॉप पर भी रहा. हालांकि नेहा और आदित्य ने बाद में बताया कि यह महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था.

बता दें कि हाल ही में नेहा और आदित्य का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसका निर्देशन नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने किया है. इस सॉन्ग का नाम गोवा बीच है.

इंडियन आइडल सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी 2020 यानी आज होने वाला है. नेहा और आदित्य टाइटल सॉन्ग बद्री की दुल्हनिया पर अपनी परफॉर्मेंस देंगे. इंडियन आइडल 11 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में अद्रिज घोष, सन्नी हिंदुस्तानी, रोहित राउत, अनकोना मुखर्जी, रिधम कल्याण हैं. आज फैसला होगा कौन बनेगा इंडियन आइडल 11 का विनर.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें