बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ा कंगना का ‘पंगा’

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हो गयी है और अब उसका पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. कंगना की फिल्म से जितनी उम्मीद थी, उसके हिसाब से फिल्म की शुरुआत धीमी रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म को शाम के समय अच्छी ऑडियंस मिली, लेकिन इसका पहले दिन का कलेक्शन कम है. पंगा ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया है.

जबकि इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद की गयी थी. कंगना रनौत की इस फिल्म को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने बनाया है. बता दें कि ‘पंगा’ का क्लैश रेमो डीसूजा की डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ से हुआ है.
कंगना रनौत की ‘पंगा’ भारत में 1500 तो ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वहीं दूसरी ओर, वरुण धवन स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ भारत में 3700 तो ओवरसीज में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. स्ट्रीट डांसर 3डी ने अपने पहले दिन पंगा से लगभग 8 करोड़ रुपये ज्यादा का कलेक्शन किया है.
पंगा एक महिला की कहानी है जो अपनी गृहस्त जिंदगी से निकलकर अपने कबड्डी खेलने के लिए सपने को पूरा करती है. इस फिल्म में कंगना रनौत संग जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता ने काम किया है.
कंगना रनौत की ‘पंगा’ भारत में 1500 तो ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वहीं दूसरी ओर, वरुण धवन स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ भारत में 3700 तो ओवरसीज में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.
वीकेंड पर वरुण की फिल्म कर सकती है बेहतर
अच्छे रिव्यूज के बावजूद कंगना रनौत स्टारर ‘पंगा’ को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. वहीं, इस मामले में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ बेहतर साबित हुई है. जबकि सोशल मीडिया पर दोनों ही फिल्मों ‘स्ट्रीट डांसर’ और ‘पंगा’ की तारीफ हो रही है, लेकिन बॉक्स ऑफिस नंबर्स को देखें तो कहानी एकदम अलग है.
माना जा रहा है कि वीकेंड पर वरुण की फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है. वहीं, अगर शनिवार देर रात तक कंगना की फिल्म दोगुना कलेक्शन भी करती है तो यह 4 करोड़ तक ही पहुंचेगी. इस तरह यह कंगना की पिछली रिलीज ‘जजमेंटल है क्या’ से भी पीछे हो जायेगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें