Emraan Hashmi बोले- बॉलीवुड में धारा के विपरीत चलना आसान नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि असफल होने के जोखिम के बावजूद वह नए किरदार करना और अपनी बनी हुई छवि को तोड़ने का प्रयास करते रहते हैं. फिल्म 'शंघाई', 'टाइगर्स' और नेटफ्लिक्स की सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में उनके लीक से हटकर निभाए बेहतरीन किरदारों को काफी सराहा गया था.

इमरान ने कहा, आप जो भी करें उसके प्रति पूरी तरह समर्पित होना जरूरी है. मैं अपनी हर फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव करना चाहता हूं. लेकिन यह आसान नहीं है. जब आपको एक विशेष प्रकार के सिनेमा के लिए पहचाना जाता हो तो ऐसे में फिल्म जगत में कुछ नया करने की कोशिश करना धारा के विपरीत चलने जैसा है.

उन्होंने कहा, चीजों के सफल ना होने का जोखिम रहता है लेकिन मुझे इससे दिक्कत नहीं है क्योंकि मुझे पता है कि मैं उस दिशा में अच्छा कर रहा हूं, जहां मैं कुछ नये विषय और नये किरदारों को करने की कोशिश कर रहा हूं और मुझे लगता है कि यही जरूरी भी है. अभिनेता का मानना है कि दूसरों की उम्मीदों पर खरा उतरने से ज्यादा जरूरी अपने लिये गए निर्णयों पर विश्वास रखना है.

इमरान की आने वाली फिल्म संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा 'मुम्बई सागा' है. अभिनेता ने कहा, मैं फिर से कॉमर्शिल फिल्म करना चाहता था. 'मुम्बई सागा' दर्शकों को पसंद आने वाली फिल्म है और मैंने काफी लंबे समय से ऐसी कोई फिल्म की भी नहीं थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें